उत्तराखंड रुद्रप्रयागGuldar is roaming fearlessly in this colony of Rudraprayag

रुद्रप्रयाग की इस कॉलोनी में बेखौफ घूम रहा गुलदार, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

कुछ महीने पहले भी महादेव मोहल्ला, अमसारी, पुनाड़, गुलाबराय, माई की मंडी समेत कई स्थानों में गुलदार की आवाजाही देखी गई थी।

Rudraprayag guldaar: Guldar is roaming fearlessly in this colony of Rudraprayag
Image: Guldar is roaming fearlessly in this colony of Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग में गुलदार की बढ़ती धमक से लोग दहशत में हैं।

Guldar is roaming fearlessly in this colony of Rudraprayag

यहां नगर पालिका रुद्रप्रयाग के अंतर्गत सुविधानगर वार्ड में बद्रीनाथ हाईवे पर गत रात्रि को गुलदार आ धमका। जिसके बाद इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इससे पहले बीते 30 दिसम्बर को बेलनी वार्ड में भी गुलदार ने एक कुत्ते का निवाला बनाया था। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से सुरक्षा की मांग की है। इन दिनों उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में गुलदार-बाघ का आतंक चरम पर है।

ये भी पढ़ें:

रुद्रप्रयाग में भी गुलदार आबादी वाले इलाकों में घूमते देखा गया है। सोमवार को यहां सुविधानगर में गुलदार को देखा गया। घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। गुलदार पशु चिकित्सालय कार्यालय से बदरीनाथ हाईवे पर छलांग लगाकर दूसरी ओर स्थित वन विभाग के आवासीय भवनों की ओर भागता दिखाई दिया। कुछ महीने पहले महादेव मोहल्ला, अमसारी, पुनाड़, गुलाबराय, माई की मंडी समेत स्थानों में गुलदार की आवाजाही देखी गई। 30 दिसंबर को गुलदार ने एक पालतू कुत्ते को अपना निवाला बना लिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। गुलदार के डर से लोग शाम होने से पहले ही घरों में कैद हो जाते हैं। बाजारों में भी सन्नाटा पसरा है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।