उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarkashi Amrita death case people angry

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी जैसा हत्याकांड? रिसॉर्ट में फांसी के फंदे पर लटकी मिली अमृता

Uttarkashi Amrita death case भंकोली गांव में रहने वाली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वो एक रिजॉर्ट में काम करती थी।

Uttarkashi Amrita death case: Uttarkashi Amrita death case people angry
Image: Uttarkashi Amrita death case people angry (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: बीते साल सितंबर में यमकेश्वर के वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई थी। घटना को एक साल हो चुका है, परिजन अब भी इंसाफ की आस में बैठे हैं।

Uttarkashi Amrita death case

उधर, अब एक ऐसी ही घटना उत्तरकाशी जिले में सामने आई है। यहां असी गंगा घाटी के भंकोली गांव में रहने वाली एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मरने वाली युवती की शिनाख्त 18 साल की अमृता के रूप में हुई। उसकी लाश रिजॉर्ट में फांसी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस फिलहाल होटल मालिक और उसके कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। इन सभी को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस ने कहा कि अभी पूरे घटनाक्रम को लेकर कुछ भी कह पाना मुश्किल है। युवती के हाथ और गले में चोट के निशान हैं। पुलिस अभी जांच कर रही है। मगर यह मामला सनसनीखेज है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गांव वालों का कहना है कि कल उनकी लड़की से बात हुई थी। वह अपने काम से मार्केट गई थी और वहां से आने के बाद वो वापस होटल गई। लड़की ने घरवालों से कहा था कि वो जल्द ही घर लौट आएगी, लेकिन सुबह उसकी मौत की खबर मिली। बहरहाल मामला पुलिस के पास है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जैसे ही आसपास युवती की मौत की खबर फैली, लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. देखते ही देखते घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने युवती की मौत पर आक्रोश जताया है. गांव के लोग पुलिस से तुरंत एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों ने ये भी आशंका जताई है कि ये सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला भी हो सकता है. लोगों ने आरोप लगाया कि हो सकता है कि युवती का सेक्सुअल हैरेसमेंट करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई हो.