उत्तराखंड रुद्रपुरDead body of man found on highway side in Rudrapur

उत्तराखंड: हाईवे से सटे जंगल में मिली युवक की लाश, पास में टूटी बेसबॉल स्टिक भी मिली

रुद्रपुर: नेशनल हाईवे से सटे जंगल में मिला यूपी के युवक का शव, पास में टूटी बेसबॉल स्टिक भी हुई बरामद

Rudrapur youth dead body: Dead body of man found on highway side in Rudrapur
Image: Dead body of man found on highway side in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड के रुद्रपुर से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां यूपी के एक युवक का शव नेशनल हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल से बरामद हुआ है।

Dead body of man found on highway side in Rudrapur

बता दें कि घटनास्थल से बस कुछ हिबदूरी पर बेसबॉल की टूटी स्टिक भी मिली है। घटनास्थल से मृतक का मोबाइल और बाइक गायब हो गए हैं। जैसे ही युवक का शव मिला, अफरातफरी मच गई। आनन फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी गई सूचना मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ में मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की पहचान यूपी के सुभाषनगर डिबडिबा थाना बिलासपुर रामपुर निवासी अमित वर्मा के बेटे के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:

वह एक राजमिस्त्री हैं और पत्नी सहित चार बेटों अजय वर्मा, विजय वर्मा, तरूण वर्मा, अरूण वर्मा के साथ रुद्रपुर में रहते हैं। रविवार की शाम अमित का सबसे छोटा बेटा अरूण वर्मा (18) बाइक लेकर घर से निकला था, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। बीते दिन उसका सब जंगल से बरामद किया गया और पास में ही एक टूटा हुआ बेसबॉल का बैट भी मिला। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मृतक की बाइक और मोबाइल गायब है। पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह साफ होगी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है और पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। पुलिस का कहना है कि मृतक के दोस्तों से बात की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि वह किन लोगों के साथ में बाहर गया था।