उत्तराखंड अल्मोड़ाAkshay Kumar in Badrinath and Jageshwar Dham

केदारनाथ के बाद बदरीनाथ और जागेश्वर धाम पहुंचे अक्षय कुमार, देवभूमि के लिए कही बड़ी बात

जागेश्वर और बद्रीनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचे मिस्टर खिलाड़ी, अक्षय कुमार, कही देवभूमि के बारे में बड़ी बात:

Akshay Kumar Badrinath Jageshwar: Akshay Kumar in Badrinath and Jageshwar Dham
Image: Akshay Kumar in Badrinath and Jageshwar Dham (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: इन उत्तराखंड में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी शूटिंग के सिलसिले में पहुंच रखे हैं। कभी वे पुलिसकर्मियों के साथ में वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो मस्ती करते हुए।

Akshay Kumar in Badrinath and Jageshwar

अक्षय कुमार जितने मनमौजी और मजाकिया हैं उतने ही ज्यादा धार्मिक और आध्यात्मिक भी हैं। इसलिए तो उन्होंने उत्तराखंड के मंदिरों के दर्शन करने का मौका नहीं छोड़ा। उत्तराखंड की वादियों अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ देवभूमि के धामों के दर्शन भी कर रहे हैं। रविवार को अक्षय कुमार ने सुबह के समय अल्मोड़ा के प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में दर्शन-पूजन किया, जिसके बाद वे श्री बद्रीनाथ धाम दर्शन करने के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने अपने फैन्स के साथ जमकर तसवीरें खिंचवाईं। अक्षय कुमार को अपने बीच देखकर श्रद्धालुओं में उनके साथ फोटो खिंचाने की होड़ लगी रही।

ये भी पढ़ें:

सुबह फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार पहले अल्मोड़ा स्थित प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे। यहां पूजा करने के बाद अक्षय कुमार ने 'हर-हर महादेव' का जयकारा लगाया। उन्होंने कहा कि जागेश्वर धाम अलौकिक है। उत्तराखंड को यूं ही देवभूमि नहीं कहा जाता। उसके बाद अक्षय कुमार यहां से हेलीकॉप्टर से सीधा बदरीनाथ धाम के लिए निकल गए। श्री बदरीनाथ मंदिर पहुंचकर अक्षय कुमार ने भगवान बद्री विशाल के दर्शन किए और वेदपाठ के साथ पूजा-अर्चना की। श्री बदरीनाथ मंदिर परिसर में बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने फिल्म अभिनेता का स्वागत किया। उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार को मंदिर में भगवान बदरीविशाल का प्रसाद, तुलसी माला भेंट की। बता दें अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। देहरादून, मसूरी और रूड़की में उनकी फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं। उम्मीद है कि वे अभी कुछ दिन और उत्तराखंड में रहेंगे।