उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Traffic Plan Changed amid PM Modi Rally

हल्द्वानी में PM मोदी की रैली कल, ट्रैफिक प्लान देखकर ही घर से निकलें..वरना मिलेगा जाम

Haldwani में PM Modi की रैली के लिए traffic planदो भागों में तैयार किया गया है। आप भी पढ़ लीजिए...

PM Modi in Haldwani: Haldwani Traffic Plan Changed amid PM Modi Rally
Image: Haldwani Traffic Plan Changed amid PM Modi Rally (Source: Social Media)

हल्द्वानी: PM Modi चुनावी दौरे पर एक बार फिर Uttarakhand आने वाले हैं। 30 दिसंबर को Haldwani में पीएम की चुनावी जनसभा होगी। इससे पहले प्रधानमंत्री ने गढ़वाल मंडल में हुई जनसभा को संबोधित किया था। अब 30 दिसंबर को वो कुमाऊं की जनता से रूबरू होंगे। एमबी इंटर कॉलेज मैदान में होने वाली रैली के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। इस दौरान ट्रैफिक संबंधी दिक्कतें न हों, इसके लिए traffic plan भी तैयार किया गया है। कल घर से निकलने से पहले ट्रैफिक प्लान देखकर ही निकलें।

Traffic Plan amid PM Modi Rally in Haldwani:

ट्रैफिक प्लान दो भागों में तैयार किया गया है। पहला प्लान आम जनता के लिए है, जबकि दूसरा उन लोगों के लिए है, जो रैली में हिस्सा लेने वाले हैं। रैली के दिन सुबह नौ बजे से शहर में वाहनों की एंट्री बंद रहेगी। PM Modi के कार्यक्रम के दौरान मंगल पड़ाव से सौरभ होटल तक ट्रैफिक पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली रोडवेज/केमू की बसें नारीमन तिराहे, खेड़ा से गौलापुल होते हुए आएंगी। सिडकुल एवं अन्य निजी बसों के लिए मंगल पड़ाव से सौरभ होटल तक प्रवेश वर्जित रहेगा।
रामपुर रोड से आने वाली उत्तराखंड रोडवेज की बसें टीपी नगर तिराहा से होंडा शोरूम तिराहा होकर रोडवेज स्टेशन आएंगी। दूसरे राज्यों की बसें होंडा शोरूम तिराहे तक आएंगी। रोडवेज स्टेशन से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले बसों को वर्कशॉप लाइन होते हुए नैनीताल बैंक तिराहे से भेजा जाएगा। रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले बड़े वाहन तीनपानी बाईपास तिराहा से गौला बाईपास होते हुए जाएंगे। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

Haldwani Traffic Plan for PM Modi Rally:

कालाढूंगी से आने वाले वाहनों को लामाचौड़ तिराहे से कालाढूंगी बाईपास होते हुए रामपुर रोड पर भेजा जाएगा। बरेली रोड से आने वाले वाहन तीनपानी, गौला बाईपास होते हुए भेजे जाएंगे। भीमताल, नैनीताल रोड की ओर से आने वालों को नारीमन तिराहा से गौला बाईपास होते हुए बरेली व रामपुर रोड की ओर भेजा जाएगा। अब पार्किंग व्यवस्था के बारे में भी जान लें। रैली में हिस्सा लेने के लिए रुद्रपुर की ओर से आने वाली बसें शिव मन्दिर के पास स्थित पार्किंग में खड़ी होंगी।
एचएन इंटर कॉलेज व उत्थान मंच हीरानगर में भी बसें पार्क होंगी। पर्वतीय क्षेत्र, चोरगलिया, सितारगंज की ओर से रैली में आने वाली बसें हाईडिल गेट के पास पार्क होंगी। लालकुआं से आने वाली बसें रामलीला मैदान शीशमहल, निगम इंटर कॉलेज काठगोदाम में पार्क होंगी। चौपहिया और दोपहिया वाहनों के लिए वुडलैंड शोरूम के पास नैनीताल रोड, पनचक्की-मुखानी रोड, क्वीन्स पब्लिक स्कूल, तिरुपति बैंक्वेट हॉल, सेक्रेड हार्ट स्कूल, श्यामा गार्डन, देवास शटलर डेन, जगदम्बा बैंक्वेट हॉल व सेंट पॉल स्कूल में पार्किंग की व्यवस्था की गई है।