Video: जिसने उत्तराखंड का नाम दुनिया में रोशन किया, उस जुबिन नौटियाल ने मांगा इंसाफ

Video: जिसने उत्तराखंड का नाम दुनिया में रोशन किया, उस जुबिन नौटियाल ने मांगा इंसाफ

Jubin nautiyal case still unsolved  - Uttarakhand news, jubin nautiyal ,उत्तराखंड,

जुबिन नौटियाल...वो चेहरा जिसके लिए उत्तराखंड का मान-सम्मान ही सब कुछ है। एक ऐसा पहाड़ी युवा , जो पहाड़ों से संगीत की दुनिया में उतरा और अब बॉलीवुड पर राज कर रहा है। वो उत्तराखंडी, जो मुंबई में अपना स्टूडियो खोलकर पहाड़ के लोकसंगीत और वाद्य यंत्रों को नई पहचान देने जा रहा है। फोर्ब्स मैगजीन में जिस उत्तराखंडी का नाम शुमार हुआ, वो जुबिन नौटियाल ही हैं। पहली बार एमटीवी अनप्लग़्ड पर कोई पहाड़ी गीत गाने वाले स्टार भी जुबिन ही हैं। लेकिन अब जुबिन के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वो खुद भी हैरान हैं। शशांक मलिक नाम के एक युवक ने जुबिन पर अपनी गर्लफ्रैंड से मारपीट का आरोप लगाया। लेकिन यहां हम आपके लिए एक वीडियो लाए हैं, जिसमें कुछ सीसीटीवी फुटेज भी हैं। आपको ये देखकर खुद ही अंदाजा हो जाएगा कि कौन सही है और कौन गलत है।

यह भी पढें - जुबिन नौटियाल...फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले पहले पहाड़ी गायक
इस मामले में जुबिन नौटियाल ने उत्तराखंड के डीजीपी अनिल रतूड़ी से भी बातचीत है और इंसाफ की मांग की है। उनका कहना है कि ये सब सोची समझी साजिश तहत उन्हें बदनाम करने की साजिश हो रही है। वैसे इस वीडियो में जिस लड़की को दिखाया जा रहा है, बताया जा रहा है कि वो लड़की पहले भी उत्तराखंड के एक दिग्गज नेता के भतीजे से मारपीट करती दिखी है। इस केस में अभी तक पुलिस ने किसी की ओर से भी एफआईआर दर्ज नहीं की है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कौन किस पर हमला कर रहा है और कौन किसे गालियां दे रहा है। जुबिन नौटियाल लगातार मांग कर रहे हैं कि होटल की सीसीटीवी फुटेज सामने लाए जाएं, तो पता चलेगा कि शंशाक मलिक ने किस तरह से गुंडई दिखाई है। जुबिन ने बकायदा ये फुटेज उत्तराखंड पुलिस को सौंपी हैं। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है ? आखिर किस वजह से पुलिस के हाथ अब तक बंधे हुए हैं ? इघर खबर ये भी आ रही है कि पुलिस ने रेस्टोरेंट से जो हार्ड डिस्क कब्जे में ली थी उसमें डाटा नहीं मिला है। बताया गया कि हार्ड डिस्क में नमी आ गई।

यह भी पढें - गांव की धरती से जुबिन नौटियल का जुड़ाव देखिए
आपको बता दें कि 15 जून को देहरादून के जीएमएस रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में जुबिन नौटियाल की बर्थडे पार्टी थी। तबसे ये हंगामा बदस्तूर जारी है। उधर एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि हार्ड डिस्क से पुलिस डाटा रिकवर नहीं कर पाई है। हार्ड डिस्क में नमी आने की वजह से ऐसा हो रहा है। अब जरा संवाद वेबसाइट द्वारा तैयार किया गया ये वीडियो देख लीजिए। आपको पूरा केस दो मिनट में ही समझ में जाएगा। देखिए और बताइए...आखिर कौन सही है और कौन गलत ?

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Jubin nautiyal case still unsolved

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें