Video: पहाड़ के रोशन रतूड़ी ने दी कांग्रेस नेता को चेतावनी ‘देश की सेना से माफी मांगो’

Video: पहाड़ के रोशन रतूड़ी ने दी कांग्रेस नेता को चेतावनी ‘देश की सेना से माफी मांगो’

Roshan raturi slammed ghulam nabi azad -  Uttarakhand news, roshan raturi, ghulam nabi azad,,उत्तराखंड,

विदेश में रहकर उत्तराखंड का नाम रोशन कर चुके रोशन रतूड़ी ने कांग्रेस के सीनियर लीडर और राज्य सभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा है। दरअसल गुलाम नबी आजाद इससे पहले बयान दे चुके हैं कि कश्मीर में चल रहे भारतीय सेना के ऑपरेशन के दौरान आतंकवादी कम मारे गए हैं और आम नागरिक ज्यादा मारे गए हैं। इस बयान के बाद से देश की राजनीति में बवाल मचा है। आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद के इस बयान का समर्थन आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने भी किया है। लश्कर-ए-तैयबा ने क बयान जारी कर कहा है जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के द्वारा आम लोगों को मारा जा रहा है कि और तड़पाया जा रहा है। लश्कर ए तैयबा के प्रवक्ता ने कहा था कि गुलाम नबी आजाद के द्वारा कही गई बात सच है।

यह भी पढें - पहाड़ के रोशन रतूड़ी का देश के पीएम, गृहमंत्री और रक्षा मंत्री के नाम खुला खत
इस बीच देशभर के लोगों के निशाने पर भी गुलाम नबी आजाद आ गए हैं। जिन सैनिकों ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान गंवाई है, उनके परिवार भी गुलाम नबी आजाद के बयान की आलोचना कर रहे हैं। ऐसे में रोशन रतूड़ी ने साफ तौर पर कहा है कि ‘गुलाम नबी आजाद भारतीय सेना से माफी मांगें। चाहे वो कोई भी हो , देश सर्वोपरि है। देश से ऊपर कोई नही है। रोशन रतूड़ी ने अपने फेसबुक पेज पर आगे लिखा है कि ‘राज्य सभा मे विपक्ष के नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद आप देश के वीर जवान सैनिको से जल्दी माफ़ी मांगे और देश की जनता से भी माफ़ी मांगे’। उन्होंने लिखा है कि ‘जिन बहादुर वीर जवान सैनिकों की वजह से आप अपने घरों में आराम से सोते हैं, जो आपकी सुरक्षा के लिए हर पल तैयार रहते हैं। आज आप उनको कहते हैं कि सेना अांतकवादियों से ज्यादा जम्मू कश्मीर की जनता को मार रही है ?

यह भी पढें - उत्तराखंडियों से रोशन रतूड़ी की अपील
रोशन रतूड़ी ने आगे लिखा है कि ‘ग़ुलाम नबी आज़ाद आपको शर्म आनी चाहिए और आपसे देशद्रोह की बू आ रही है’। इसके साथ ही रोशन रतूड़ी ने एक वीडियो भी शेयर किया है कि जिसमें गुलाम नबी आजाद की जमकर आलोचना की है। आप भी ये वीडियो देखिए।


Uttarakhand News: Roshan raturi slammed ghulam nabi azad

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें