उत्तराखंड आ रहे हैं अमित शाह, नेताओं से लेंगे जनता के कामों का हिसाब

उत्तराखंड आ रहे हैं अमित शाह, नेताओं से लेंगे जनता के कामों का हिसाब

Amit shah to visit uttarakhand  - Uttarakhand news, amit shah, उत्तराखंड, अमित शाह, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,, लोकसभा चुनाव, बीजेपी

बीजेपी को प्रचंड बहुमत से उत्तराखंड में सत्ता मिली और अब बारी है कामों के हिसाब की, जी हां खबर है कि इन कामों का हिसाब लेने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उत्तराखंड आ रहे हैं। आपको याद होगा कि इससे पहले भी अमित शाह पिछले साल देहरादून प्रवास पर आए थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद किया था और मंडल स्तर तक के कुछ लक्ष्य निर्धारित किए थे। बताया जा रहा है कि अब अमित शाह इन कामों की समीक्षा के सिलसिले में देहरादून आएंगे। देहरादून में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के बाद अमित शाह का 24 जून का देहरादून दौरा संभावित है। खबर है कि इस दौरान वो प्रदेश बीजेपी के कोर ग्रुप के साथ साथ प्रांतीय और जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। इसे देखते हुए प्रदेश बीजेपी नेतृत्व भी होमवर्क में जुट गया है।

यह भी पढें - देवभूमि का माणा गांव बनेगा देश का सबसे स्वच्छ गांव
हालांकि, प्रदेश बीजेपी नेतृत्व की तरफ से दावा किया गया है कि अमित शाह की ओर से दिए गए सभी लक्ष्यों को हासिल कर दिया गया है और इस बारे में एक रिपोर्ट केंद्र को भी भेज दी गई है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के बीजेपी नेताओं से अमित शाह ने दिल्ली में मुलाकात की और इस दौरान ही 24 जून को देहरादून आने का कार्यक्रम बना है।खास बात ये भी है कि अगले साल लोकसभा चुनाव है। इस लिहाज से भी उनके दौरे को अहम माना जा रहा है। खबर है कि इस दौरान वो कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र दे सकते हैं। इस बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट के मुताबिक अभी अमिकत शाह का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं मिला है। लेकिन पार्टी की तरफ से तैयारियां शुरु हो गई हैं। वर्तमान में चल रहे कामों की संपूर्ण जानकारी और आने वाले वक्त के कामों की रूपरेखा का ब्यौरा भी तैयार किया गया है। देखना है आगे क्या होता है।


Uttarakhand News: Amit shah to visit uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें