उत्तराखंड में जुबिन नौटियाल को बदनाम करने की साजिश, गाली देने के बाद जानलेवा हमला !

उत्तराखंड में जुबिन नौटियाल को बदनाम करने की साजिश, गाली देने के बाद जानलेवा हमला !

Jubin nautiyal birthday party  in uttarakhand - Uttarakhand news, jubin nautiyal,उत्तराखंड,

सवाल ये है कि आखिर सच कौन बोल रहा है ? क्या ये एक साजिश के तहत हो रहा है ? एक लड़का उत्तराखंड का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहा है और उसे बदनाम किया जा रहा है ? देहरादून में जुबिन नौटियाल की गाड़ी पर हमला भी किया गया। जुबिन नौटियाल की तरफ से शिकायत की गई है कि उनकी प्राइवेट पार्टी में अनजान लोग घुसे और उनसे गाली-गलौच की गई और उनकी कर पर हमला किया गया है। दरअसल देहरादून के जीएमएस रोड में बने एक होटल में जुबिन नौटियाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्राइवेट पार्टी का आयोजन करवाया था। जुबिन का आरोप है कि प्राइवेट पार्टी में कुछ लोग बाहर से बिन बुलाए आए और थोड़ी देर में हंगामा करने लग गए। जुबिन का कहना है कि इसके बाद वो अपने होटल की तरफ निकले तो पीछे से एक गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के कांच तोड़ दिए।

यह भी पढें - देवभूमि के जुबिन नौटियाल...मुंबई नहीं गांव में मनाया बर्थ डे, जमकर लगाए पहाड़ी गीत
बताया जा रहा है कि हमला करने वाले पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुके हैं। ये सारा आरोप शशांक मित्तल नाम के शख्स पर लगा है। उधर वसंत विहार एसओ हेमंत खंडूरी का कहना है कि शशांक मित्तल ने भी मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि शशांक मित्तल बृहस्पतिवार रात जीएमएस रोड के एक होटल में जुबिन नौटियाल की बर्थडे पार्टी में गया था। इस बीच वो अपने काम से पार्टी हॉल से बाहर चला गया। शिकायत में आगे लिखा है कि शशांक मित्तल वापस लौटा तो देखा कि जुबिन उनकी महिला मित्र से छेड़छाड़ कर रहा है। इसके बाद शशांक द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके साथ मारपीट भी की गई है। उधर जुबिन का कहना है कि ये सब कुछ जानबूझकर किया जा रहा है। सवाल ये भी है शशांक मित्तल को पार्टी का इनविटेशन नहीं दिया गया था तो वो इस पार्टी में आया क्यों ?

यह भी पढें - देवभूमि में अपने गांव पहुंचे जुबिन नौटियाल, मन्नत पूरी होने पर देवता को चढ़ाया छत्र
होटल मैनेजर और अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला है कि बर्थडे पार्टी में जुबिन ने अपने निजी रिश्तेदारों को ही बुलाया था। ऐसे में शशांक का वहां होना भी संदेहास्पद है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि जुबिन और शशांक के बीच सिर्फ इसी बात को लेकर विवाद हुआ था कि केवल करीबी लोगों की पार्टी में बिन बुलाये शशांक क्या कर रहा है। जुबिन का कहना है कि वो जब अपने होटल की तरफ जा रहे थे तो बल्लीवाला चौक से कुछ आगे जाने पर शशांक और उसके साथियों ने कार रोक ली। इसके बाद खिड़की का कांच तोड़कर जुबिन से हाथापाई भी की। उत्तराखंड के बड़े न्यूज चैनलों में शुमार एचएनएन से जुबिन नौटियाल ने बातचीत की है। आप भी सुनिए।


Uttarakhand News: Jubin nautiyal birthday party in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें