उत्तराखंड में 5 फिल्मों की शूटिंग के बाद, अब 17 जून से साउथ के मेगास्टार की एंट्री

उत्तराखंड में 5 फिल्मों की शूटिंग के बाद, अब 17 जून से साउथ के मेगास्टार की एंट्री

South megastar mahesh babu shooting in uttarakhand  - Uttarakhand news, mahesh babu, dehradun ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड लगातार फिल्म इंडस्ट्री की पहली पसंद बनता जा रहा है। यहां बीते 6 महीनों में ही 5 बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हुई है। इससे लग रहा है कि आने वाले वक्त में वास्तव में उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा हब बन सकता है। यहां की बेहतरीन लोकेशन का कोई जवाब नहीं और इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के लिए जहां स्विट्जरलैंड से भी बेहतर विकल्प मिल रहे हैं। हाल ही में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी और देहरादून में खत्म हुई है। अब इस लिस्ट में साउथ की फिल्म इंडस्ट्री का नाम शुमार हो गया है। 17 जून से उत्तराखंड में बिग बजट साउथ की फिल्म की शूटिंग होगी। जी हां साउथ के मेगास्टार महेश बाबू अब फिल्म की शूटिंग के लिए देवभूमि आ रहे हैं।

यह भी पढें - देवभूमि में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की मस्ती
साउथ के मेगास्टार महेश बाबू पहले भी बता चुके हैं कि उत्तराखंड में आना उनके लिए आध्यात्मिक सुख पाना है। महेश बाबू को बदरीनाथ का भक्त भी कहा जाता रहा है। उत्तराखंड की खूबसूरती और दिलकश नज़ारों से महेश बाबू परिचित हैं। इस फिल्म की शूटिंग का पहला सेट उत्तराखंड में लगाया जाएगा। हालांकि फिल्म का नाम अब तक सामने नहीं आया है लेकिन ये तय हो गया है कि इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में की जाएगी। शूटिंग 17 जून से शुरू हो रही है। हालांकि फिल्म की टीम 16 जून को ही देहरादून पहुंच जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टीम को 9 जून को उत्तराखंड में पहुंचना था। देर होने की वजह से 17 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। देहरादून के एफआरआई में फिल्म की शूटिंग होगी।

यह भी पढें - देखिए...उत्तराखंड के सतपुली का लड़का बॉलीवुड स्टार बन गया
इस बीच 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पीएम मोदी भी देहरादून आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग एफआरआई में होनी है और वहीं पीएम मोदी का प्रोग्राम भी है। ऐसे में योग दिवस के बाद एफआरआई में फिल्म की शूटिंग होगी। फिलहाल डालनवाला क्षेत्र में एक प्राईवेट स्कूल को शूटिंग के लिए चुना गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अद्लक्खा का कहना है कि शूटिंग के लिए डालनवाला में एक प्राईवेट स्कूल को चुना गया है। योग दिवस के बाद फिर एफआरआई में शूटिंग की जाएगी। इससे पहले उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग इस साल हो गई है। हाल ही में बत्ती गुल मीटर चालवू फिल्म की शूटिंग खत्म हुई, तो फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने बुद्धवार रात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने शूटिंग के लिए राज्य सरकार के सहयोग पर आभार व्यक्त किया।


Uttarakhand News: South megastar mahesh babu shooting in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें