Video: ‘फुलारी’ और ‘शकुना दे’ के बाद फिल्म बनाएंगे ‘पांडवाज़’, उत्तराखंडियों से मदद चाहिए

Video: ‘फुलारी’ और ‘शकुना दे’ के बाद फिल्म बनाएंगे ‘पांडवाज़’, उत्तराखंडियों से मदद चाहिए

Pandavaas of uttarakhand are seriously working on a film help them  - Uttarakhand news, pandavaas,उत्तराखंड,

कहते हैं अगर आपने दिल से कुछ अच्छा किया है, तो आपके साथ भी कभी ना कभी अच्छा ही होगा। कुछ ऐसी ही कहानी पांडवाज़ के साथ भी है। पांडवाज़ यानी रुद्रप्रयाग जिले के तीन भाई, जिन्होंने उत्तराखंड के संगीत की दुनिया को और भी ज्यादा खूबसूरती देने का काम किया है। हर गीत के साथ भावनाएं, परंपरा, लोकसंगीत और संस्कृति को साथ लेकर पांडवाज़ ने अहसास कराया है कि उत्तराखंड मे रहकर भी कुछ बेहतर किया जा सकता है। पहले रंचणा में पहाड़ की बेमिसाल खूबसूरती को दिखाया, फिर घुघूती बासूती गीत के जरिए हमारे बचपन को हमें याद दिलाया, फिर फुलारी आया तो सुनने और देखने वाले कई लोगों का दिल भर आया और उसके बाद शकुना दे आया तो साबित हो गया कि इन लड़कों की भीतर काम करने का जुनून किस हद तक है। अब ये लड़के कुछ नया और बड़ा करने जा रहे हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के पांडवाज़ को फंड चाहिए
यह भी पढें - उत्तराखंड के पांडवाज़ को फंड चाहिए
पांडवाज अब फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म बनाने के बारे में सोच तो लिया लेकिन सामने बजट की परेशानी है। ऐसे में पांडवाज़ ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपील की थी कि उत्तराखंड के लोगों द्वारा उन्हें कुछ मदद मिले। अब पांडवाज के मुताबिक जगह-जगह से उनकी मदद के लिए हाथ उठे हैं। लेकिन अभी इतना काफी नहीं है इसलिए आपसे भी अपील है कि आइए मिलकर पांडवाज़ का साथ इस काम में देते हैं। इसके लिए आपको इस लिंक पर क्लिक करना है और अपनी तरफ से जितनी भी हो सके, पांडवाज को आर्थिक रूप से सहायता प्रदान करें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर आप उनकी मदद कर सकते हैं। आप भी अभी इस लिंक पर क्लिक करें।
https://www.impactguru.com/fundraiser/help-pandavaas-creations?utm_source=whatsapp&utm_campaign=help-pandavaas-creations&utm_medium=share

इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ डीटेल्स खुलेंगे और इसके बाद आप अपनी तरफ से जितना भी हो सके ‘पांडवाज़ क्रिएशन’ को दे सकेंगे। अब सवाल ये है कि आखिर इस फिल्म में खास क्या है। इसके लिए आप पांडवाज का ये वीडियो भी देखिए। इस नए वीडियो के जरिए उन्होंने कुछ खास बातें बताई हैं।


Uttarakhand News: Pandavaas of uttarakhand are seriously working on a film help them

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें