Video: उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले सावधान ! ये ढाबे वाला खुलेआम धमकी देता है

Video: उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले सावधान ! ये ढाबे वाला खुलेआम धमकी देता है

Hotel manager threat to a tourist  - Uttarakhand news, uttarakhand parivahan nigam ,उत्तराखंड,

सबसे पहला सवाल...अगर ये वीडियो सच है तो उत्तराखंड परिवहन निगम ने ऐसे ढाबे वालों से करार क्यों किया है ? अगर ये वीडियो सच है तो सवाल है कि क्या उत्तराखंड परिवहन निगम की ही ऐसे ढाबे वालों से मिलीभगत है ? अगर ये वीडियो सच है...तो UTC को जवाब देना होगा कि अगर किसी की जान पर बन आई तो जिम्मेदार कौन होगा ? उत्तराखंड के लोगों की शराफत का फायदा आखिर कब तक उठाएंगे ऐसे ढाबे वाले। पहले 20 रुपये का परांठा प्लेज पर लगा कर दे दिया और फिर 100 रुपये की डिमांड ? क्यों भई ? किस बात के पैसे ? ये सवाल पूछा तो जवाब मिलता है कि इस आदमी को होटल के पीछे ले जाओ। अरे ये तो गुंडागर्दी की इंतहा है साहब। अगर वीडियो बनाने वाले पर जानलेवा हमला होता, तो जिम्मेदार कौन होता ?

यह भी पढें - कार्तिक स्वमी मंदिर में ये हाल है, कब सुधरेगा विभाग ?
अगर आप उत्तराखंड से दिल्ली जाने के बारे में सोच रहे हैं, तो रास्ते में किसी भली जगह ही उतरिए क्योंकि रास्ते में अगर मधुबन होटल मिल गया तो आप बुरे फंसेंगे। अब सवाल य़े है कि ऐसे होटल वालों पर कार्रवाई कब होगी, जो कैमरे के सामने ही बोल रहे हैं कि वो परिवहन निगम से अनुबंधित हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इसलिए हमने आप तक ये खबर पहुंचाने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक एक शख्स राकेश रामनगर से दिल्ली जा रहा था। रास्ते में बस रुकी तो वो खाना खाने उतरा। एक परांठा खाया, तो परांठे के साथ थोड़ी सी दाल भी दी गई। इसके बाद 20 रुपये के परांठे का बिल आया 100 रुपये। गजब हाल है तो तब हुआ जब यात्री ने पूछा कि पैसे किस बात के ? जवाब मिला इसको होटल के पीछे ले जाओ।

यह भी पढें - देहरादून की सड़कों पर बाघ का आतंक देखो
अरे भई ये कहां की गुंडागर्दी है ? पहले तो अपनी मनमानी करो और फिर इस तरह से बेखौफ होकर गुंडागर्दी भी दिखाओ। वो तो भला हो राकेश का, जो उसने ये वीडियो बना लिया। डर जाता तो किसी तक ये बात पहुंचती भी नहीं। ढाबे वाला खुले तौर पर कह रहा है कि उसका परिवहन निगम के साथ करार है। अगर ये वीडियो सत्य है, तो ये धमकी भी सत्य है और ये मनमानी भी ...कार्रवाई कब होगी ? ...भगवान जाने। आप ये वीडियो देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Hotel manager threat to a tourist

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें