जय देवभूमि: पप्पू कार्की के बेटे की पढ़ाई का खर्च देंगे ये बॉलीवुड स्टार, वायरल हुई खबर

जय देवभूमि: पप्पू कार्की के बेटे की पढ़ाई का खर्च देंगे ये बॉलीवुड स्टार, वायरल हुई खबर

Bollywood actor sanjay mishra may take responsibility of pappu karki son  - Uttarakhand news, pappu karki, sanjay mishra ,उत्तराखंड,

कुछ दिन पूर्व ही उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक पप्पू कार्की की एक सड़क दुर्घटना में मौत होने से उत्तराखंड के कला जगत में शोक की लहर है। अपने पीछे अपनी बूठीं मां, पत्नी और एक छोटे से बेटे दक्ष को छोड़ गए थे पप्पू कार्की। ऐसे में सभी के दिमाग में एक ही सवाल था कि आखिर किस तरह से पप्पू कार्की का परिवार चलेगा। कहते हैं नेक दिल वालों का साथ ऊपरवाला देते हैं। अल्मोड़ा के रहने वाले लोकगायक और संस्कृति प्रेमी सुमित मनराल ने बताया है कि स्वर्गीय पप्पू कार्की के बेटे दक्ष की पढ़ाई का जिम्मा अब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय मिश्रा उठाएंगे। संजय मनराल ने लिखा है कि ‘स्वर्गीय श्री पप्पू कार्की जी के बेटे दक्ष की पढ़ाई का जिमा बॉलीवुड के कलाकार संजय मिश्रा जी द्वारा लिया गया मिश्रा जी आप का दिल से आभार प्रकट करते है’। इसके अलावा और भी कुछ खास बातें हैं।
यह भी पढें - पप्पू कार्की के वो 5 गीत, जिन्होंने इतिहास रचा है

Viral News Sanjay Mishra to help Pappu Karki Family
आपको बता दें कि संजय मिश्रा सिर्फ एक एक्टर ही नहीं दिल के बेहद साफ शख्स हैं। संजय मिश्रा इससे पहले भी पप्पू कार्की से मुलाकात कर चुके हैं। बॉलीवुड के हुनरमंद कलाकारों में से एक संजय मिश्रा कहते हैं कि 10 फूहड़ फिल्मों से अच्छा है कि एक अच्छी फिल्म की जाए। आंखों देखी से इस सितारे में देश में एक अलग ही पहचान बनाई थी। मसान, गोलमाल, ऑल द बेस्ट जैसी फिल्मों में वो काम कर चुके हैं।
यह भी पढें - उत्तराखंड को जाते जाते ये तोहफा दे गए पप्पू कार्की

Viral News Sanjay Mishra to help Pappu Karki Family
पप्पू कार्की के पिताजी का पहले ही देहांत हो चुका है तो उसके बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी पप्पू ने ही संभाली थी। इस बीत अचानक पप्पू कार्की की मौत से अब परिवार बिल्कुल टूट चुका है। परिवार में उनकी माँ पत्नी और एक 9 साल का पुत्र ही रह गया है जिनके लिए आगे का सफर तय करना काफी मुश्किलों भरा हो सकता है । ऐसे में अब खबर वायरल हो रही है कि बॉलीवुड के कलाकार संजय मिश्रा ने पप्पू कार्की के बेटे की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाने का जिम्मा लिया है।


Uttarakhand News: Bollywood actor sanjay mishra may take responsibility of pappu karki son

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें