देवभूमि में ही खुश हैं शाहिद और श्रद्धा कपूर, टिहरी की वादियों में आकर मिला सुकून

देवभूमि में ही खुश हैं शाहिद और श्रद्धा कपूर, टिहरी की वादियों में आकर मिला सुकून

Shahid kapoor and shradha kapoor in uttarakhand  - Uttarakhand news, shahid kapoor, shraddha kapoor,उत्तराखंड,

बॉलीवुड के बड़े कलाकारो में शुमार शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर जहां भी जाते हैं, अपने अंदाज और मीठी बोली की वजह से लोगों के बीच अलग ही पहचान बनाते हैं। आजकल शाहिद और श्रद्धा टिहरी गढ़वाल में अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी हैं। अब शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि शाहिद और श्रद्धा अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त गढ़वाल के लोगों के साथ बिता रहे हैं, जिससे गढ़वाली भाषा को सीख पाएं। इसके साथ ही पहाड़ में लोगों के रहने के तौर तरीकों को भी ये दोनों ही कलाकार सीख रहे हैं। दरअसल शाहिद चाहते हैं कि वो एकदम खालिस गढ़वाली नजर आएं, इसके लिए वो लगातार कोशिश कर रहे हैं।पहाड़ के परिवारों द्वारा बनाया गया खाना भी शाहिद कपूर और श्रद्धा को काफी पसंद आ रहा है। खास तौर पर भांग की चटनी, पहाड़ी रायता और झंगोरे की खीर खाकर वो खुश हो गए।

Shahid Kapoor shooting batti gul meter chalu Uttarakhand
यह भी पढें - Video: गढ़वाली फिल्म में काम करेंगी श्रद्धा कपूर ! टिहरी में अपने फैंस को बताई खास बात
पहाड़ की वादियों के बीच शाहिद और श्रद्धा काफी खुश नजर आ रहे हैं और अपने सोशल अकाउंट पर काफी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। इसी दौरान शाहिद कपूर शाम के वक्त पहाड़ में दोस्तों के साथ घूमते नजर आए और काफी खुश भी दिखे। उधर श्रद्धा कपूर को तो पहाड़ की बेइंतहां खूबसूरती से प्यार हो गया है। पहाड़ों में जैसे ही श्रद्धा आईं, तो वो वहां की खूबसूरती में खो गई। उन्होंने उत्तराखंड को फिल्म इंडस्ट्री के लिहाज से बेहतरीन बताया है। इसके अलावा श्रद्धा ने यहां आकर बच्चों के बीच भी कुछ वक्त बिताया। श्रद्धा को बच्चों से बेहद लगाव है।

Shradha Kapoor shooting batti gul meter chalu Uttarakhand
यह भी पढें - गढ़वाली बोलना सीख रहे हैं शाहिद कपूर, फिलहाल उत्तराखंड में ही रहेंगे
एक और खास बात ये भी है कि श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर अब उत्तराखंड में ही अपना घर तलाश रहे हैं। इसके लिए वो मसूरी में एक घर ढूंढ रहे हैं। आपको याद होगा कि श्रद्धा कपूर भी मसूरी गई थी। मसूरी की खूबसूरती को देखकर वो खुद को रोक नहीं सकी। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रुकवाई और एक छोटे से रेस्टोरेंट में पहुंच गई। श्रद्धा के पापा ने इच्छा जताई थी कि वो आगे की जिंदगी यहीं बिताना चाहते हैं।


Uttarakhand News: Shahid kapoor and shradha kapoor in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें