Video: जब DM दीपक रावत ने मस्जिद में मारा छापा, तो सबके सामने हुआ बड़ा खुलासा

Video: जब DM दीपक रावत ने मस्जिद में मारा छापा, तो सबके सामने हुआ बड़ा खुलासा

Dm deepak rawat action in haridwar  - Uttarakhand news, deepak rawat ,उत्तराखंड,

हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपक रावत अपने एक्शन को लेकर अक्सर चर्चाओं में होते हैं। इस वीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि डीएम दीपक रावत मस्जिद में छापा मार रहे हैं और वहां से पॉलीथिन की बड़ी खेप बरामद हो रही है। जब पूरे हरिद्वार में गंगा को साफ रखने के लिए पॉलीथीन ना रखने की बात पहले ही सभी को बताई गई है, वहां एक मस्जिद से ये खेप मिलना हैरान करता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि डीएम दीपक रावत व्यापारी को हड़का रहे हैं। दीपक रावत कह रहे हैं कि ‘पूरे हरिद्वार में इतना बड़ा अभियान चल रहा है और आप मस्जिद की आड़ में मौज काट रहे हो।’ इसके बाद भी व्यापारी कह रहा है कि उसे पहले नहीं बताया गया था। इस मस्जिद से राकेश नाम के व्यक्ति पर शिकंजा कसा गया है।

यह भी पढें - डीएम दीपक रावत ने चाय बेचने वाले को बना दिया हीरो, लोग मिलने को बेताब
इस वीडियो में डीएम रावत बाद में मीडिया से बात करते हुए कह रहे हैं कि हरिद्वार में पूरी तरह से पॉलीथीन प्रतिबंधित है। उनका कहना है कि हरिद्वार में गंगाजी बहती हैं और लाखों श्रद्धालु आते हैं। उनका कहना है कि इसे लेकर लगातार अभियान भी चला और प्रचार प्रसार भी हुई है। दीपक रावत कह रहे हैं कि व्यापार मंडल से लगातार बैठकें भी की गई हैं और पहले ही सभी को इस बारे में जानकारी भी दी गई है। इसके बाद भी बहुत लोग ऐसे हैं, जो होल सेल में पॉलिथीन बेच रहे हैं। ऐसे व्यापारियों की वजह से छोटे व्यापारियों के पास भी ये पॉलीथीन चला जाता है। ये ही पॉलीथीन सॉलिड वेस्ट बनकर गंगाजी में चला जाता है। ये ही वो पन्नियां हैं जो पूरे शहर को गंदा कर रही हैं, ये ही वो पन्नियां हैं जिनको सड़क पर गाय खाती है और इस वजह से गाय की भी मौत हो जाती है।

यह भी पढें - उत्तराखंड के दबंग डीएम दीपक रावत... जब दरवाजे पर एक लड़की ने रखा था लव लेटर
दीपक रावत का कहना है कि इसके बाद भी लोग इतने संवेदनहीन हो गए हैं। दीपक रावत ने कहा कि ऐसे में उनके द्वारा फैसला लिया गया है कि होल सेल की दुकानों में छापेमारी करेंगे। दीपक रावत खुद कह रहे हैं कि मस्जिद जैसी पाक जगह से पॉलीथीन का स्टोर किया जा रहा है और पूरे शहर में सप्लाई किया जा रहा है। ये वीडियो 17 मई 2018 को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। दीपक रावत ने कहा कि ये सारी खेप सहारनपुर और हरिद्वार की अलग अलग जगहों से आ रही हैं। आप भी ये वीडियो देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Dm deepak rawat action in haridwar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें