Video: उत्तराखंड बना बॉलीवुड की पहली पसंद..देखिए..‘वसूली भाई’ भी हुए देवभूमि के फैन

Video: उत्तराखंड बना बॉलीवुड की पहली पसंद..देखिए..‘वसूली भाई’ भी हुए देवभूमि के फैन

Bollywood actor mukesh tiwari speaking about uttarakhand  - Uttarakhand news, mukesh tiwari ,उत्तराखंड,

गोलमाल फिल्म जिसने भी देखी है, वो वसूली भाई को भूल नहीं सकता। चाइना गेट फिल्म जिसने भी देखी है वो ‘जगीरा’ के किरदार को भूल नहीं सकता। अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग ही पहचान बना चुके अभिनेता मुकेश तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अगर मुकेश तिवारी से पूछा जाए कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए उत्तराखंड की लोकेशन कैसी हैं तो उनका जवाब है बेहतरीन। आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपको गर्व होगा। बॉलीवुड के वसूली भाई यानी मुकेश तिवारी की नजर में उत्तराखंड आने वाले 2 सालों के भीतर ही फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ा हब बन सकता है। इसके साथ ही मुकेश तिवारी ने राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काम की तारीफ की है। उनका कहना है कि सरकार ने एक विंडो सिस्टम कर बड़ा काम किया है।

यह भी पढें - Video: जब बॉलीवुड सिंगर ने गाए गढ़वाली गीत, तो हजारों की भीड़ बोली ‘जय उत्तराखंड’
दरअसल उत्तराखंड में फिल्म इंडस्ट्री को सिंगल विंडो सिस्टम की नीति बनाई गई है। इस वजह से बीते 6 महीने में यहां 5 फिल्मों की शूटिंग हुई है। उत्तराखंड के लोगों के तारीफ में मुकेश तिवारी कहते हैं कि यहां के लोग बेहद मदददगार और सच्च़े हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड को अच्छे लोगों और अच्छे वातारवरण के अलावा कुछ नहीं चाहिए। आगे मुकेश तिवारी कहते हैं कि देवभूमि में लोगों को मोक्ष तो मिलता ही है, साथ ही सिनेमा के लिए ये एक बेहतरीन जगह बन रही है। मुकेश तिवारी का कहना है कि आने वाले 2 से 3 सालों में उत्तराखंड सिनेमा का एक बहुत बड़ा हब बनेगा। उनका कहना है कि उत्तराखंड निश्छल लोगों की जगह है और देवों की भूमि है। उत्तराखंड में पूरा विश्व आकर्षित हो रहा। उनका कहना है कि लोगों तक ये बात पहुंचनी चाहिए।

यह भी पढें - Video: माणा गांव का लड़का बना फिल्म स्टार्स की पहली पसंद, आते ही माधुरी का दिल जीत लिया
मुकेश तिवारी एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ हिंदी के कुशल जानकार भी हैं। अपनी मातृभाषा से उन्हें हमेशा प्यार रहा है और साथ ही वो सात्विक किस्म के व्यक्ति हैं। एकज दमदार अभिनेता होने के साथ साथ वो एक बेहतर इंसान भी हैं। ऐसे में देवभूमि की तारीफ तो बनती है। आप भी देखिए ये वीडियो।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Bollywood actor mukesh tiwari speaking about uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें