Video: उत्तराखंडियों से अपील...पहाड़ के गरीब युवा की मदद करें, उसका लीवर फट गया है

Video: उत्तराखंडियों से अपील...पहाड़ के गरीब युवा की मदद करें, उसका लीवर फट गया है

Roshan raturi appeal to save a uttarakhandi boy life  - Uttarakhand news, roshan raturi ,उत्तराखंड,

उत्तराखंडियों ने हर बार साबित किया है कि कभी भी कोई मुश्किल में पड़े तो, उसकी मदद दिल खोल कर करते हैं। राज्य समीक्षा का भी उद्देश्य है कि पहाड़ के गरीब परिवारों के लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद की जाए। इस बीच एक खबर सामने आई है। रोशन रतूड़ी, जो कि दुबई में हर किसी के लिए मददगार साबित होते हैं, उन्होंने अपने फेसबुक पेज के जरिए एक संदेश सभी को दिया है। रोशन रतूड़ी ने इस बार पहाड़ के एक गरीब परिवार के लड़के लिए हर किसी से मदद मांगी है। दरअसल ये कहानी उत्तरकाशी के एक गरीब परिवार के युवा सोनू रोतेला की है। सोनू रौतेला इस वक्त जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका लीवर फट गया है और आंतें बाहर आ गई हैं। सोनू रोतेला के इलाज के लिए बहुत बड़ा खर्चा आना है।

यह भी पढें - ये IT प्रोफेशनल हर हफ्ते दिल्ली से अपने गांव पढ़ाने आता है, बच्चों की सितारों से बात कराता है
रोशन रतूड़ी ने अपने फेसबुक पेज के जरिए जानकारी दी है कि ‘सोनू रौतेला उतरकाशी में रहते है जो पिछले आठ महीनों से ज़िन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है क्योंकि उनके लीवर फटने के वजह से आंतें बाहर आ गयी थी। डाक्टर का कहना है कि आंतों को ठीक उसी जगह पर लगाने के लिए ऑपरेशन करना पड़ेगा। इलाज के लिए बहुत ज्यादा पैसों की जरूरत है। रोशन रतूड़ी कहते हैं कि ‘जो कोई सज्जन इंसानियत के लिए ,सोनू रौतेला के इलाज के लिए आर्थिक मदद करना चाहता है, तो वो सोनू रौतेला की बहन पुष्पा रौतेला जी के खाते में सीधा दान कर सकता है।’ अकाउंट होल्डर का नाम PUSHPA RAUTELA है, जिनका अकाउंट नंबर 5493101001313 है। IFSC CODE - CNRB0005493 और ये CANARA BANK , UTTARKASHI का अकाउंट है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में हैवान पति ने पत्नी और बेटियों को जहर खिला कर मार डाला, 2 बच्चे मां को ढूंढ रहे हैं
इसके साथ ही रोशन रतूड़ी ने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है और लोगों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की है। इसी में रोशन रतूड़ी ने अपना नंबर भी दिया है, जो कि 971-5040-91-945 है। अगर आप भी सोनू रौतेला की मदद करना चाहते हैं, तो रोशन रतूड़ी से संपर्क जरूर करें।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Roshan raturi appeal to save a uttarakhandi boy life

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें