Video: माणा गांव का लड़का बना फिल्म स्टार्स की पहली पसंद, आते ही माधुरी का दिल जीत लिया

Video: माणा गांव का लड़का बना फिल्म स्टार्स की पहली पसंद, आते ही माधुरी का दिल जीत लिया

Anoop Parmaar of Uttarakhand to dance in dance deewane - Anoop Parmaar, Dance Deewane, Uttarakhand News,उत्तराखंड,

माणा गाँव... भारत-चीन सीमा का आखिरी गाँव। बद्रीनाथ के पास के इस गाँव का एक लड़का है अनूप परमार। हो सकता है आपने इस प्रतिभाशाली डांसर के विडियो YouTube या व्हाट्स एप पर देखे हों। अच्छी खबर ये है कि ये उत्तराखंडी लड़का कलर्स टीवी पर प्रसारित प्रोग्राम 'डांस दीवाने' में चयनित हो गया है। यहाँ सबसे ख़ास बात ये है कि अनूप ने बिना किसी डांस टीचर या ट्रेनिंग के ही कलर्स पर आने वाले डांस शो में अपनी जगह पक्की कर ली है। आपको बता दें कि 2 जून से शुरु होने वाले इस डांस शो को शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इस डांस शो के जज बॉलीवुड के बड़े नाम हैं, डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर तुषार और डायरेक्टर शशांक कलर्स टीवी के इस डांस प्रोग्राम 'डांस दिवाने' को जज करेंगे।
यह भी पढें - Video: पहाड़ की दो हुनरमंद बेटियां, देखिए गढ़वाली-कुमाऊंनी गीतों का ये खूबसूरत अंदाज

उत्तराखंड का हंसमुख पहाड़ी लड़का अनूप परमार सोशल मीडिया पर भी काफी प्रसिद्ध है। अनूप के YouTube पर 38000 से भी ज्यादा फोलोवेर्स हैं, जहां वो अलग-अलग गीतों पर अपने डांस कवर का विडियो अपलोड करते रहते हैं। उत्तराखंड में टैलेंट की कमी नहीं है, ये बात पुख्ता तरीके से साबित भी हो जाएगी जब आप इस 21 साल के पहाड़ी लड़के को बिना किसी ट्रेनिंग, क्लास या गुरु के बेहतरीन नृत्य करते हुए देखेंगे। टीवी और यूट्यूब के विडियो देखकर अनूप ने डांस देखा, और उसके बाद अपनी एक विशिष्ठ 'फ्री-स्टाइल डांस' की शैली कुछ ऐसे विकसित की कि सीधा एक राष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता में पहुंच गये। इससे पहले भी अनूप परमार ने डांस इंडिया डांस और डांस प्लस जैसे डांस-शो के ऑडिशन क्लियर किए हैं।
यह भी पढें - देवभूमि में ‘भाभी जी घर पर’ सीरियल की शूटिंग, बुंरास का जूस पीकर मस्त हैं अंगूरी भाभी

कलर्स टीवी पर 'डांस दीवाने' के प्रोमो में अनूप परमार का 'कजरा मोहब्बत वाला' पर डांस करते नजर आ रहे हैं, ख़ास बात ये है कि उनके डांस की तारीफ़ खुद शो की जज माधुरी दीक्षित ने की है, दुसरे जज तुषार ने कहा कि वे उनसे उनका डांस सीखना चाहते हैं। आपको बता दें कि तुषार खुद भी एक बेहतरीन डांसर हैं और बॉलीवुड गीतों को कोरियोग्राफ करते हैं। 'डांस दिवाने' शो में पहुंचने पर अनूप कहते हैं कि इस शो में डांसिंग क्वीन कही जाने वाली माधुरी दिक्षित के सामने परफॉर्म कर रहे हैं जोकि उनके लिए बहुत बड़ा अनुभव है। अनूप ने 'कजरा मोहब्बत वाला' गीत पर डांस कर जजों का मन मोहा... अनूप के YouTube चैनल से इस गीत पर उनके डांस का विडियो हम आपके लिए भी लेकर आये हैं, देखिये ...

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Anoop Parmaar of Uttarakhand to dance in dance deewane

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें