देवभूमि में ‘भाभी जी घर पर’ सीरियल की शूटिंग, बुंरास का जूस पीकर मस्त हैं अंगूरी भाभी

देवभूमि में ‘भाभी जी घर पर’ सीरियल की शूटिंग, बुंरास का जूस पीकर मस्त हैं अंगूरी भाभी

Bhabhi ji ghar par hain shooting in uttarakhand  - Uttarakhand news, uttarakhand film ,उत्तराखंड,

लीजिए और क्या चाहिए। बड़े पर्दे के स्टार तो उत्तराखंड की तरफ रुख कर ही रहे हैं लेकिन अब छोटे पर्दे वालों को भी देवभूमि भा गई है। खासतौर पर अनीता भाभी और अंगूरी भाभी तो उत्तराखंड में माल्टा और बुंरास का जूस पीकर मस्त हैं। जी हां एंड टीवी पर आने वाले पॉपुलर सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के बारे में तो आप अच्छी तरह से जानते होंगे। दिन भर की थकान के बाद आधे घंटे और हल्की फुल्की हंसी मज़ाक से हर कोई मुस्कुराने लगता है। अब मुस्कुराहट के साथ साथ उत्तराखंड की हसीन वादियां दिख जाएं तो बात ही कुछ और होगी। जी हां ‘भाभीजी घर पर हैं की शूटिंग उत्तराखंड के ऋषिकेश में होने जा रही है। पक्की खबर है कि यहां की सुंदर वादियों में कई दृश्य फिल्माए जाएंगे। इस धारावाहिक की यूनिक एक हफ्ते तक ऋषिकेश में ही शूट करेगी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में तीन फिल्मों की शूटिंग के बाद, अब आ रहे हैं सुपरस्टार अजय देवगन
खबर हैं कि टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के कलाकारों का टीम ऋषिकेश के अमेरिस होटल में ठहरी हुई है। ऋषिकेश में लक्ष्मणझूला, बैराज, रामझूला और शिवपुरी में इस धारावाहिक के दृश्यों को फिल्माया जाएगा। सीरीयल की टीम गुपचुप तरीके से शूटिंग के लिए लोकेशन देख रही है। हालांकि इस बारे में टीम ने कुछ भी बताने से इनकार किया है। होटल अमेरिस में अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन, विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आतिफ शेख, अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे, तिवारी जी का रोल अदा करने वाले रोहिताषश गौड़, अनोखेलाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा, इंस्पेक्टर हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी, मलखान यानी दीपेश भान, टीका राम यानी वैभव माथुर, सब्जीवाला यानी संदीप यादव जैसे कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढें - ‘चैत की चैत्वाली’ के बाद अमित सागर का नया धमाका, बॉलीवुड स्टार के साथ गाएंगे गढ़वाली गीत
सभी लोग उत्तराखंड की संस्कृति से रू-ब-रू हो रहे हैं। ऋषिकेश को करीब से निहार रहे हैं। होटल के अधिकारियों का कहना है कि टीम के लोगों को पहाड़ी भोजन काफी पसंद आ रहा है कि इसके साथ ही माल्टा और बुरांस का जूस तो सभी को बेहद पसंद आ रहा है। एक हफ्ते तक ये टीम यहीं रुकेगी। टीम के रहने की व्यवस्था दुरुस्त है और सभी लोगों को उत्तराखंड बेहद पसंद आ रहा है। खबर तो ये भी है कि अगर ये शूटिंग सफल रही तो जल्द ही एक और बार ये पूरी टीम शूटिंग के लिए यहां आएगी। आपको बता दें कि उत्तराखंड में एक के बाद एक फिल्मों की भी शूटिंग हो रही है। हाल ही में बड़े बजट की फिल्मों केदारनाथ, बत्ती गुल मीटर चालू, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और राइफलमैन जसंवंत सिंह रावत जैसी फिल्मों की शूटिंग यहां हुई है।


Uttarakhand News: Bhabhi ji ghar par hain shooting in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें