uttarakhand investers summit dehradun 2018 latest news

Video: लैंसडोन का लड़का देगा सलमान खान को टक्कर, बॉलीवुड फिल्म में दिखेगा पहाड़ी जलवा

Video: लैंसडोन का लड़का देगा सलमान खान को टक्कर, बॉलीवुड फिल्म में दिखेगा पहाड़ी जलवा

Susheel Baunthiyal of Lansdowne to star in a film with Salman - Susheel Baunthiyal, Lansdowne, Uttarakhand News

पहाड़ी सभी क्षेत्रों में बढ़िया काम कर रहे हैं। लैंसडौन के नजदीक बौंठा गांव के रहने वाले सुशील अपने दमदार अभिनय से सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। बॉलीवुड के 'टाइगर' यानि कि सलमान खान ईद पर रिलीज़ होने वाली अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' में इस उत्तराखंडी के साथ रंग जमायेंगे। खबर है कि दोनों की ही इस फ़िल्म में जबरदस्त है। सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ में उत्तराखंड में लैंसडौन के बौंठा गाँव के सुशील महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निदेशक अली अब्बास जफर इस सलमान खान अभिनीत फ़िल्म को निर्देशित कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय लोकेशनों के साथ ही विदेशी सेट पर भी इस उत्तराखंडी कलाकार की फिल्म शूटिंग आजकल चल रही है। इससे पहले वह शाहरुख खान के साथ बिल्लू बारबर, अक्षय कुमार के साथ ओ माई गॉड, जूही चावला के साथ गुलाब गैंग समेत छोटे पर्दें पर कलर्स चैनल के धारावाहिक ‘फुलवा’, लाइफ ओके के सीरियल ‘गुस्ताख दिल’, जीटीवी के धारावाहिक ‘साराजीनी’, सोनी के ’क्राइम पेट्रोल‘ में अपनी अदाकारी से सबका मन मोह चुके हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड की 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, जो पहाड़ी गीतों में जलवा दिखा रही हैं...देखिए तस्वीरें
यह भी पढें - Video: बॉलीवुड में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे की एंट्री, 18 मई को रिलीज होगी फिल्म
लैंसडौन के बौंठा गाँव के निवासी दिनेश बौंठियाल और सरिता बौंठियाल के बेटे सुशील फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर रहे हैं। उत्तराखंड के इस बेहतरीन कलाकार को फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बॉलीवुड के नामचीन सितारे सलमान खान तथा प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'भारत' के लिए साइन किया है। आपको बता दें कि आजकल सुशील लैंसडौन में ही हैं। एक क्षेत्रीय अखबार को सुशील ने बताया कि फिल्म 'भारत' में उनका नकारात्मक किरदार है, जो कि एक मौलवी का है। यह मौलवी दो धर्मों के बीच द्वेष फैलाने की कोशिश करता है। जाहिर है सलमान खान जैसे सुपरस्टार के सामने टिक पाना हर किसी अभिनेता के लिए एक मुश्किल काम है। ऐसे में फ़िल्म के निर्देशक और निर्माता ने सुशील की अभिनय क्षमता को देखते हुए उन्हें यह चुनौती सौंपी है। जानकारी के मुताबिक सलमान की यह फिल्म साल 2019 में ईद पर रिलीज होगी।

यह भी पढें - उत्तराखंड बना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जगह, अब आ रहा है साउथ का सुपरस्टार
यह भी पढें - Video: गढ़वाली फिल्म के लिए कैलाश खेर ने गाया बेहतरीन गीत, फिल्म में हेमा मालिनी भी हैं
हिंदी फ़िल्म जगत के उभरते पहाड़ी कलाकार सुशील बौंठियाल लैंसडौन के नजदीक बौंठा गांव के निवासी हैं। इन दिनों वे परिवर के साथ गांव आए हुए हैं। बैंठियाल का कहना है कि मिडिल क्लास फेमिली के लिए फिल्म और रंगमंच पर काम करना काफी मुश्किल रहता है। शुरू में सुशील के पिता उनकी एक्टिंग के खिलाफ थे और वह उनसे कोई अच्छी नौकरी करवाना चाहते थे। सुशील ने मास्टर ऑफ टूरिज्म मैनेजमेंट की डिग्री भी ली है। इसके बाद 1999 में एनएसडी में दाखिला होने पर सुशील एक्टिंग की दुनिया में पहुंच गये। एक्टिंग की दुनिया में जाने पर उनकी मां सरिता बौंठियाल का बड़ा हाथ रहा। चार वर्ष तक थिएटर करने के बाद सुशील ने छोटे पर्दे पर काम शुरू किया और साल 2009 में कलर्स पर फुलवा सीरियल में फुलवा के पिता की भूमिका के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस भूमिका के लिए सुशील को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला। सुशील चाहते हैं कि उत्तराखंड की प्रतिभाओं के विकास और उन्हें प्लेटफार्म देने के लिए उत्तराखंड में शिविर लगाए जाएँ।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Susheel Baunthiyal of Lansdowne to star in a film with Salman

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें