Video: बॉलीवुड में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे की एंट्री, 18 मई को रिलीज होगी फिल्म

Video: बॉलीवुड में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे की एंट्री, 18 मई को रिलीज होगी फिल्म

Education  minister arvind pandey son in movie falooda  - उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand news, falooda movie,उत्तराखंड,

उत्तराखंड के युवा फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही पहचान कायम कर रहे हैं। इस बीच एक फिल्म आ रही है, जो कि 18 मई को रिलीज होने जा रही है। खास बात ये है कि ये फिल्म कॉमेडी से लबरेज है। इस फिल्म को शुरू से लेकर आखिर तक हंसी-मज़ाक से भरपूर बनाया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म में सभी कलाकार भी उत्तराखंड से ही हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की काफी लोकेशनों पर की गई है। इस फिल्म में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे भी आपको नजर आएंगे। जी हां शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे अंकुर पांडे ने इस फिल्म में काम किया है। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी कलाकार देहरादून पहुंचे थे। प्रेस क्लब में फिल्म के सदस्यों के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेस की गई। फिल्म के निर्देशक धीरज सिंह ने उत्तराखंड की जमकर तारीफ की है।

यह भी पढें - उत्तराखंड पहुंचे साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन, पहाड़ की वादियों में रहकर खुश हैं
धीरज सिंह का कहना है कि लोकेशन के लिहाज से उत्तराखंड बेहतरीन है। इस फिल्म की शूटिंग बीते साल अगस्त के महीने में भीमताल, नैनीताल, पंतनगर, बाजपुर और रुद्रपुर में की गई है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में आपको आरव नेगी नज़र आएंगे। इसके अलावा पीहू शर्मा, गूंज चंद, गौरव शर्मा और अंकुर पांडे इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में अंकुर पांडे का रोल फिल्म के आखिरी घंटे में दिखेगा। अंकुर का कहना है कि ये फिल्म युवाओं को काफी पसंद आएगी। हालांकि अंकुर ने अपने रोल के बारे में ज्यादा नहीं बताया और कहा कि फिल्म देखने के बाद आप जरूर खिलखिलाएंगे। फिल्म के निर्देशक के मुताबिक इस फिल्म ‘फालूदा’ की कहानी में ट्विस्ट है। ये फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी है और दो पत्नियों के बीच फंसे पति की जिंदगी पर बनी है।

यह भी पढें - उत्तराखंड बना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जगह, अब आ रहा है साउथ का सुपरस्टार
फिल्म फालूदा में में पति के किरदार में आपको आरव नेगी नज़र आएंगे, जो दो शादियां करते हैं लेकिन, अपनी दोनों पत्नियों को इस बारे में कुछ भी नहीं बताते। यहां कि कुख्यात अपराधी और पुलिस की भागमभाग की कहानी है। फिल्म के मेबर्स के मुताबिक आज की टेंशन भरी जिंदगी में ये फिल्म चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम करेगी। इस फिल्म का ये गीत भी देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Education minister arvind pandey son in movie falooda

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें