देवभूमि में दर्दनाक हादसा, मिस कुमाऊं रनरअप की मौत, मिस वर्ल्ड बनना था सपना

देवभूमि में दर्दनाक हादसा, मिस कुमाऊं रनरअप की मौत, मिस वर्ल्ड बनना था सपना

deadly road accident kills miss kumaoun runner up - Uttarakhand news, kumaoun news, road accident,उत्तराखंड,, निकाय चुनाव

उत्तराखंड में सड़क हादसों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है, गुरुवार को रामनगर-काशीपुर रोड पर पेट्रोल टैंकर और मोटरसाइकिल की जबरदस्त भिंड़त होने से मिस कुमाऊ रनरअप आरती रावत की मृत्यु हो गयी। आरती ABVP (छात्रा) की नगर प्रमुख भी थी। हादसा इतना दर्दनाक था कि आरती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और इसी के साथ दम तोड़ दिया इस युवा और उसके परिवार के सभी सपनों को। आरती मिस रामनगर थीं और मिस कुमाऊं रनरअप रह चुकी थी। इस भीषण हादसे में बाइक चला रहा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि छात्रा का सिर इतनी बुरी तरह कुचला था कि उसकी पहचान करने में परेशानी हो रही थी। आरती की जेब में रखा मोबाइल फोन भी टूट गया था। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके फोन से सिम निकालकर उसे दूसरे फोन पर डाला जिसके बाद उसकी पहचान हो पाई।

यह भी पढें - थराली में हाईवोल्टेज चुनावी जंग, योगी-शाह को टक्कर देने आ रहे हैं सिद्धू-राहुल
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड के छात्र के फैन बने Big B, भावुक होकर पूछा कहां से ले लिया इतना ज्ञान
आरती रामनगर महाविद्यालय में बीए तृतीय की छात्रा व एबीवीपी की छात्रा इकाई की नगर प्रमुख थी। आरती की मौत के बाद उसके परिचितों ने पुलिस को बताया कि वो काफी मिलनसार और मदद करने वाले स्वभाव की थी। उसे मॉडलिंग करने का भी शौक था इसलिए वो इस फैशन से जुड़ी प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लेती थी। आस पास के लोगों ने 108 डायल कर एम्बुलेंस बुलाया जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। आरती की मौत के बाद से उन के घर पर कोहराम मच गया है। मां भागीरथी देवी यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी मिस वर्ल्ड अब इस दुनिया में नहीं रही। रो-रोकर वह चिल्लाती हैं कि कोई मेरी मिस वर्ल्ड को ले आओ, अभी उसे मिस वर्ल्ड बनना था। आरती अपने हंसमुख और मिलनसार व्यवहार के चलते गांव में सबकी चहेती थी। पुलिस ने बताया कि आरती की एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, देहरादून में मनीष सिसोदिया का ऐलान
यह भी पढें - उत्तराखंड पुलिस बनी देवदूत, बर्थडे पर बच्ची को दिया बेशकीमती तोहफा, पापा को बचा लिया
आरती के पिता रामनगर रोडवेज में कार्यरत हैं। पीरुमदारा चौकी प्रभारी कविंद्र शर्मा ने टैंकर चालक डीडीओ कॉलोनी बदायूं रोड बरेली निवासी हरीश कुमार को हिरासत में ले लिया है। वह टैंकर को लालकुआं से पीरूमदारा स्थित पेट्रोल पंप पर ला रहा था। सूत्रों के मुताबिक चर्च रोड जोगीपुरा की रहने वाली 22 वर्षीय आरती रावत अपने मित्र मुकेश (24) के साथ बाइक संख्या UK 04W 8664 से पीरुमदारा की ओर से रामनगर आ रही थी, जब NH 121 तेलीपुरा के पास उनकी मोटरसाइकिल रामनगर से जा रहे पेट्रोल के टैंकर संख्या UP 87T 0548 से भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आरती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।


Uttarakhand News: deadly road accident kills miss kumaoun runner up

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें