थराली में हाईवोल्टेज चुनावी जंग, योगी-शाह को टक्कर देने आ रहे हैं सिद्धू-राहुल

थराली में हाईवोल्टेज चुनावी जंग, योगी-शाह को टक्कर देने आ रहे हैं सिद्धू-राहुल

Congress star politician list for tharali by election  - उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand news, tharali ,उत्तराखंड,, बीजेपी, निकाय चुनाव

उत्तराखंड में थराली उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। हर पार्टी अपनी अपनी तरफ से जीत हासिल करने की तरह संभव कोशिश कर रही है। दरअसल बीजेपी के लिए ये साख की जंग है तो कांग्रेस के लिए वापसी का सवाल है। जाहिर है कि चुनाव के इस मैदान में हाईवोल्टेज प्रचार होना है। एक तरफ बीजेपी ने इस चुनावी समर के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की है , जिसमें अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, त्रिवेंद्र सिंह रावत और स्मृति ईरानी जैसे कद्दावर नेता हैं। लेकिन अब कांग्रेस भी बीजेपी के रास्ते पर चल पड़ी। बताया जा रहा है कि अब राहुल गांधी में थराली के चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं। कांग्रेस ने भी बीजेपी की तर्ज पर 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की है। राहुल गांधी का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर रखा गया है। अब जानिए कि आखिर कौन कौन नेता इस लिस्ट में शामिल हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में उपचुनाव के दंगल में उतरेंगे दिग्गज, थराली पहुंचेंगे बीजेपी के 40 स्टार प्रचारक
यह भी पढें - उत्तराखंड में निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, देहरादून में मनीष सिसोदिया का ऐलान
गुरूवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा द्वारा प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई। इस लिस्ट में सबसे आगे राहुल गांधी का नंबर है। दूसरे नंबर पर कांग्रेस सांसद राजबब्बर का नाम है। नवजोत सिंह सिद्धू भी चुनाव प्रचार के लिए थराली पहुंच रहे हैं। इसके बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व सीएम हरीश रावत जैसे नाम भी इस लिस्ट में हैं। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत थराली में पहले ही एक विशाल जनसभा कर चुके हैं। बीजेपी ने इससे पहले स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की थी। इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जैसे नाम शामिल थे। साफ है कि थराली उपचुनाव अब बीजेपी और कांग्रेस के लिए साख का सवाल बन गया है। इसके लिए मजबूत तैयारियां हो रही है।


Uttarakhand News: Congress star politician list for tharali by election

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें