उत्तराखंड की 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, जो पहाड़ी गीतों में जलवा दिखा रही हैं...देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड की 5 खूबसूरत एक्ट्रेस, जो पहाड़ी गीतों में जलवा दिखा रही हैं...देखिए तस्वीरें

5 Beautiful and telented actress of Uttarakhand -

चलिए आज आपको उन उत्तराखंडी गीतों के बारे में बता देते हैं, जो सुपरहिट रहे हैं और खास बात ये है कि इन गीतों की एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से लाखों फैंस का दिल जीता है। कुछ अभिनेत्रियों ने बेटी और पिता के गहरे रिश्ते को बताया, किसी ने हमारी परंपराओं और रिवाजों से हमें मिलाया, किसी ने पारंपरिक परिधानों में सजकर सभी का दिल जीता। अपने अभिनय के दम पर इन अभिनेत्रियों ने साबित किया है कि पहाड़ में प्रतिभाएं अपार हैं। सबसे पहले शुरुआत करते हैं एक ऐसी अभिनेत्री से, जिन्हें आपने अब तक गिने चुने गीतों में देखा होगा। पांडवाज़ का शकुना दे गीत तो आपको याद ही होगा। इस गीत में प्रिया अधिकारी का जबरदस्त अभिनय है। एक गीत के जरिए पिता और बेटी के बीच के रिश्ते को दुनिया के सामने लाना एक बड़ी चुनौती ही कह सकते हैं।

प्रिया अधिकारी
Uttarakhandi Actress
खूबसूरत प्रिया अधिकारी लोहाघाट की रहने वाली हैं। फिलहाल वो श्रीनगर में रह रही हैं। शकुना दे गीत में प्रिया ने जबरदस्त मेहनत की है। प्रिया ने एक पिता और बेटी के बीच रिश्ते को पर्दे पर काफी अच्छी तरह से जिया। इस गीत के जरिए प्रिया ने ये बात तो साबित कर दी है कि आने वाले वक्त में वो और भी ज्यादा बेहतर कर सकती हैं।
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की यादों को वापस लाए पांडवाज, पेश किया रिकॉर्डतोड गीत ‘’शकुना दे’’

रुचिका कंडारी
Uttarakhandi Actress
अब बात एक और अभिनेत्री की। इस बेटी का नाम रुचिका कंडारी है। आपने इन्हें गीत गाते सुना होगा, डांस करते देखा होगा, अभिनय करते देखा होगा। रुचिका दरअसल हर रोल में फिट हैं। नरेंद्र सिंह नेगी जी के होली के वक्त रिलीज हुए गीत ‘होरी ऐगे’ में उन्होंने अपने अभिनय का जादू दिखाया तो हाल ही में सोमेश गौड़ के साथ उनकी जुगलबंदी एक गीत में देखने को मिली है।
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड के युवा नए अंदाज में लाए वो यादगार गीत, जो हर पहाड़ी के दिल में बसा है

पूजा रावत
Uttarakhandi Actress
चलिए थोड़ा आगे बढ़ते हैं और बाकी प्रतिभाओं के बारे में भी आपको बता देते हैं। अब जिस एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उन्हें आपने उत्तराखंड के सबसे सुपरहिट गीत में एक्टिंग करते देखा होगा। इनका नाम है पूजा रावत। चैत की चैत्वाल और ना जाने कितने गीतों के जरिए पूजा रावत अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। पहाड़ी परिधानों में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं।
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में जिस गीत ने रिकॉर्ड बनाया, आज उसका वीडियो भी देखिए...गदर है

आन्या बिष्ट
Uttarakhandi Actress
अब बात एक और अदाकारा की, जिनका नाम है आन्या बिष्ट। आन्या बिष्ट उत्तराखंड के अब तक के दूसरे सबसे ब्लॉक बस्टर गीत में नजर आ चुकी हैं। फ्योंलड़ियां के वीडियो में आपने इन्हें देखा होगा। चुलबुली अदाओं वाली आन्या का अंदाज इस गीत में हर किसी को बेहतरीन लगा है। किशन महिपाल द्वारा इस गीत को उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में शूट करवाया गया था।
यह भी पढें - Video: गढ़वाली गीत ने तैयार किया बड़ा रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर 1 करोड़ लोगों को बनाया दीवाना

अदिति उनियाल
Uttarakhandi Actress
अदिति उनियाल के बारे में शायद आपको बताने की जरूरत नहीं हैं। कई गढ़वाली और कुमाऊंनी गीतों में ये चेहरा आपने अक्सर देखा होगा। अदिति कैमरा फ्रैंडली हैं और बहुत जल्द ही रोल में समा जाती हैं। कैन लगाई बाडुली गीत में उन्होंने उत्तराखंड के पारंपरिक परिधानों को पहना था, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो ये हैं उत्तराखंड की वो अभिनेत्रियां, जो पहाड़ी गीतों में अपना जलवा दिखा रही हैं।
यह भी पढें - Video: इस पहाड़ी गाने ने दुनिया में मचाया धमाल...देखिए...पहाड़ी सुरों का जलवा !


Uttarakhand News: 5 Beautiful and telented actress of Uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें