Video: थराली उपचुनाव से पहले बीजेपी को मिली गुड न्यूज़, ठंडे पड़े बागियों के तेवर

Video: थराली उपचुनाव से पहले बीजेपी को मिली गुड न्यूज़, ठंडे पड़े बागियों के तेवर

Guddu Lal Shah praises CM trivendra at Tharali by-election - CM Trivendra, Tharali by-election, Uttarakhand new,उत्तराखंड,, बीजेपी

पिछले विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली भाजपा अब थराली उपचुनाव के जरिए पहली मर्तबा जनता के बीच है। यह कुछ इस प्रकार है जैसे एक साल की मेहनत के बाद टर्म रिजल्ट्स। ज़ाहिर है कि इस उपचुनाव के परिणाम आने वाले वक्त में बीजेपी के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। इस सबको देखते हुए चुनाव में किसी भी प्रकार की कोर-कसर छूटने की कोई गुंजाईश ही नहीं है। भाजपा विधायक मगनलाल शाह के निधन के कारण खाली हुई थराली सीट का उपचुनाव अभी तक कई राजनैतिक उठा-पटकों का साक्षी बना है। इस बीच बीजेपी में शामिल हुए गुड्डू लाल शाह के तेवर भी ठन्डे पड़ गए हैं। ताजा खबर ये है कि अब जिला पंचायत सदस्य गुड्डु लाल शाह थराली विधान सभा उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार मुन्नी देवी के समर्थन में प्रचार करेंगे।

यह भी पढें - उत्तराखंड के ढाई लाख कर्मचारियों को मिली सौगात, त्रिवेंद्र सरकार ने दी खुशखबरी
यह भी पढें - उत्तराखंड में उपचुनाव के दंगल में उतरेंगे दिग्गज, थराली पहुंचेंगे बीजेपी के 40 स्टार प्रचारक
भारतीय जनता पार्टी ने थराली उपचुनाव में पूर्व विधायक मगनलाल शाह की पत्नी मुन्नी देवी को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन चुनाव से ठीक पहले ही पहले पार्टी के प्रदेश मंत्री बलवीर घुन्याल ने इस्तीफा देकर और फिर हाल में पार्टी में शामिल हुए गुड्डू लाल शाह के बागी तेवरों ने मुश्किलें भी खड़ी की थी। पर अनुशासित पार्टी की बानगी पेश करती बीजेपी किसी भी हालात से निबटने को जुटी हुई है। त्रिवेंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में जो छवि बनायी है वो उसके परिणाम हैं कि बागी खुद टीएसआर के समर्थन में उतर पड़े हैं। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री से लेकर पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों की मौजूदगी देखी गई है।

यह भी पढें - अब इलाज के लिए पहाड़ से देहरादून नहीं जाना पड़ेगा, 2 हफ्ते में 421 डॉक्टर तैनात होंगे !
यह भी पढें - उत्तराखंड में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर लगाम, लागू होगा फीस एक्ट...इसकी खास बातें जानिए !
यही नहीं, पार्टी ने बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओं की तैनाती की है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन के मुताबिक भाजपा प्रदेश मंत्री बलबीर घुनियाल व जिला पंचायत सदस्य गुड्डु लाल शाह थराली विधान सभा उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार मुन्नी देवी के समर्थन में प्रचार करेंगे। हाल ही में मीडिया में इन दोनो नेताओं के संबंध चल रही चर्चाओं को विराम देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी ने बताया कि ये दोनों नेता पार्टी में हैं। इसी बीच गुड्डु लाल शाह का एक वीडियो भी अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखिये।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Guddu Lal Shah praises CM trivendra at Tharali by-election

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें