देहरादून में BSF की महिला जवान से दुष्कर्म, रातभर होती रही हैवानियत का शिकार

देहरादून में BSF की महिला जवान से दुष्कर्म, रातभर होती रही हैवानियत का शिकार

Dehradun Bsf women soldier rape - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून ,उत्तराखंड,

क्या उत्तराखंड भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है ? देशभर में शर्सार कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक शर्मनाक वारदात हुई है। वेबसाइट लाइव हिंदु्स्तान डॉट कॉम के मुताबिक देहरादून में BSF की महिला जवान के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। बताया गया है कि ये महिला जवान डोईवाला में एवरेस्ट मिशन की ट्रेनिंग के लिए आई थी। खबर है कि पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस का कहना है कि डोईवाला में बीएसएफ का ट्रेनिंग सेंटर है। यहां एवरेस्ट मिशन की ट्रेनिंग के लिए उड़ीसा की एस महिला जवान को आना था। रविवार को रात में महिला जवान देहरादून पहुंची। रात में महिला जवान को डोईवाला जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला।

यह भी पढें - पहाड़ में कौन मां इतनी निर्दयी होगी, जो 7 दिन की नवजात बच्ची को इस हाल में छो़ड़ गई
बताया जा रहा है कि इसके बाद महिला जवान ने अपनी ही यूनिट के हेड कांस्टेबल को फोन किया। आरोपी देहरादून के चकराता के रहने वाला बताया जा रहा है, जिसका नाम सुरेंद्र सिंह है। सुरेंद्र सिंह BSF में हेड कांस्टेबल है और इन दिनों वो देहरादून में छुट्टी पर आया हुआ था। पीड़ित महिला जवान का आरोप है कि सुरेंद्र सिंह मदद के बहाने रेलवे स्टेशन पहुंचा। इसके बाद वो महिला को डोईवाला ले जाने के बजाय राजपुर रोड के होटल में ले आया। आरोपी ने इस दौरान महिला को बताया कि डोईवाला दूर है और बीच में जंगल का रास्ता है। रात में वहां जाना ठीक नहीं है। बताया जा रहा है कि इसके बाद महिला जवान उसकी बातों में आ गई। दोनों ने इसके बाद होटल में कमरा लिया। आरोप है कि आरोपी ने रात में महिला जवान से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

यह भी पढें - देहरादून: लावारिस मिले दो दुधमुंहे बच्चे, मां बोली... ‘पति घर नहीं आता इसलिए किया ऐसा’
महिला ने मदद के लिए पुलिस को फोन करना चाहा लेकिन आरोपी ने उसका फोन छीन लिया। इसके बाद आरोपी ने महिला जवान के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि महिला जवान रातभर मदद की कोशिश करती रही। सुबह के वक्त महिला जवान को होटल के कमरे में इमरजेंसी बटन दिखाई दिया। पीड़ित महिला दवान ने बटन दबाया तो होटल का स्टाफ वहां पहुंचा। बताया जा रहा है कि इसी बीच आरोपी हेड कांस्टेबल वहां से भाग गया। इसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने पीड़ित महिला जवान को वहां से निकाला। इसके बाद पीड़ित का मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने इसके बाद छानबीन की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वेबसाइट में बताया गया है कि सूचना पर बीएसएफ के आला अधिकारी भी वहां पहुंचे।


Uttarakhand News: Dehradun Bsf women soldier rape

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें