उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में समाई गाड़ी, 4 लोगों की मौत और 6 लोग घायल

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में समाई गाड़ी, 4 लोगों की मौत और 6 लोग घायल

Four people died in road accident in gumkhal - उत्तराखंड न्यूज, सड़क हादसा,उत्तराखंड,

उत्तराखंड में लगातार होते सड़क हादसे और लगातार होती मौत। पहाड़ों में मौत का ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आखिर कब तक ऐसे हादसों की वजह से परिवारों से अर्थियां उठती रहेंगी ? एक बार फिर ऐसा हादसा हुआ है कि हर किसी की रूह तक कांप उठी। एक हादसे में चार लोगों की मौत के बाद से पहाड़ में मातम मचा हुआ है। आइए इस बारे में जानिए। बताया जा रहा है कि ये हादसा लैंसडाउन-सिलोगी-गुमखाल मार्ग पर हुआ है। बन्नी गांव के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। ये हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इस बीच एक महिला ने भी अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया। तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 3 बजे ये सड़क हादसा हुआ।

यह भी पढें - Video: देवभूमि में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत से मातम !
सिलोगी से 4 से 5 किलोमीटर आगे बन्नी गांव के रिंगाल पानी में ये एक्सीडेंट हुआ। एक गाड़ी जिसका नंबर UA07 N5456 था, वो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में कुल मिलाकर 9 लोग सवार थे। बताया जा रहा है गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होते ही 3 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। इस हादसे में कुल मिलाकर 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैलूसैण में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ममता देवी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा राजस्व पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु की। इस हादसे में मल्लाढांगू तहसील लैंसडाउन की संगली देवी, पट्टी मल्लाढांगू तहसील लैंसडाउन के अंकित, पट्टी मल्लाढांगू तहसील लैंसडाउन की कुमारी खुशी और पट्टी मल्लाढांगू तहसील लैंसडाउन की ही निवासी ममता देवी की मौत हुई है। इसके अलावा इस हादसे में घायल हुए लोगों के बारे में भी कुछ जानकारियां हाथ लगी हैं।

यह भी पढें - देवभूमि में एक और दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की मौत
पट्टी मल्ला ढांगू तहसील लैंसडाउन की सुभद्रा देवी, खैंडूरी गांव के संजय कुमार, बन्नी गांव की कुमारी शिवानी, बन्नी गांव के ही मोहनलाल और एक तीन महीने की बच्ची घायल हुई है। इस हादसे के बाद से इन परिवारों में मातम मचा हुआ है। परिजनों की आंखों में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। सवाल ये है कि आखिर कब तक इस तरह हादसों से हाहाकार मचता रहेगा ? आखिर कब तक रफ्तार के कहर के आगे परिवारों को बिलखना पड़ेगा ? इनके जवाब अभी भविष्य के ही गर्त में कहीं छिपे हैं। हम बार बार आपको सचेत भी करते हैं कि पहाड़ों में गाड़ी हमेशा संभलकर चलाएं। ओवरलोडिंग ना करें, मोड़ों पर सावधान रहें। पहाड़ों में रफ्तार का शौक मत पालिए और इस बात का जरूर ध्यान रखिए कि दुर्घटना से देर भली।


Uttarakhand News: Four people died in road accident in gumkhal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें