Video: देहरादून के जिस बच्चे ने बॉलीवुड को दीवाना बनाया, अब वो कपिल शर्मा के शो में दिखेगा

Video: देहरादून के जिस बच्चे ने बॉलीवुड को दीवाना बनाया, अब वो कपिल शर्मा के शो में दिखेगा

Dehradun boy akash thapa to do show with kapil sharma  - उत्तराखंड न्यूज, आकाश थापा, कपिल शर्मा,उत्तराखंड,

कहते हैं कि हुनर कभी भी पहचान का मोहताज नहीं होता। ये हुनर ही है, जिसकी दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है, फिर क्या पहचान और क्या शोहरत ? सब कुछ आपके कदमों पर होता है। ऐसी ही मेहनत देहरादून के एक लड़के ने अपनी जिंदगी में की। डांस को अपना जुनून बनाया और देश को अपने डांस का जलवा दिखाया। अब उस बच्चे को कपिल शर्मा के शो में एंट्री मिली है। सुपर डांसर शो में रनर अप रह चुके देहरादून के आकाश थापा अब जल्द ही कपिल के शो में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस शो के नए एपिसोड के लिए बुधवार को शूटिंग होनी है। इस खास काम के लिए आकाश को देहरादून से मुंबई के लिए रवाना होना है। आकाश की उस उपलब्धि पर बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रैंस की गई। इसके बाद उन्होंने लोगों का आभार जताया। आकाश थापा ने बताया कि उन्हें कपिल ने अपने कॉमेडी शो में आने का न्यौता दिया है।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में जिस गीत ने रिकॉर्ड बनाया, आज उसका वीडियो भी देखिए...गदर है
इस शो की शूटिंग बुधवार को होनी है। इस शो में आकाश अपना जलवा बिखेरेंगे। आकाश ने सुपर डांसर के शो का खिताब तो नहीं जीता, लेकिन करोड़ों के दिलों को जीतने में वो कामयाब साबित हुए हैं। उन्होंने सुपर डांसर शो के सफर को शानदार बताया है। भविष्य को लेकर जब आकाश से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कई बातें बताई। उन्होंने कहा कि वो एक्टर बनाना चाहते हैं, लेकिन अभी इसमें अभी काफी वक्त है। फिलहाल वो डांस के लिए ही कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। उनका मानना है कि एक अच्छा एक्टर बनने के लिए अच्छा डांसर होना भी बेहद जरूरी है। अब आकाश कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे। आकाश देहरादून के क्लेमेंनटाउन के रहने वाले हैं। सैट मैक्स पर प्रसारित होने वाले शो सुपर डांसर सीजन-2 में आकाश ने अपना दम दिखाया। अपने डांस का जलवा दिखाकर वो कई बॉलीवुड हस्तियों का भी दिल जीत चुके हैं।

यह भी पढें - Video: ‘मेरो पहाड़, मेरो संसार’...पहाड़ की यादें और बचपन के किस्से...सुनिए ये बेहतरीन गीत
13 वर्षीय आकाश थापा के सबसे बड़े फैन इस शो के जज गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी थे। उन्हें आकाश का डांस बेहतरीन लगता है। खासतौर पर गीता कपूर के लिए आकाश पसंदीदा प्रतिभागी थे। आकाश थापा के पिता दीपक थापा कहते हैं कि उनके बेटे ने उनका नाम रोशन किया है। हम आपको आकाश के डांस की एक छोटी सी क्लिप भी दिखा रहे हैं, ये भी जरूर देखिए।


Uttarakhand News: Dehradun boy akash thapa to do show with kapil sharma

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें