देहरादून: लावारिस मिले दो दुधमुंहे बच्चे, मां बोली... ‘पति घर नहीं आता इसलिए किया ऐसा’

देहरादून: लावारिस मिले दो दुधमुंहे बच्चे, मां बोली... ‘पति घर नहीं आता इसलिए किया ऐसा’

Mother left her children in outside of office in dehradun - क्राइम न्यूज, मां-बाप, बच्चे ,उत्तराखंड,

ये खबर दिल को झकझोर कर रख देती है कि एक मां अपने दुधमुंहे बच्चों को लावारिस हालत में किसी लावारिस जगह पर छोड़ दे। एक मां को ममता की मूर्ति कहा जाता है। प्यार की ये मूरत आखिर इतने कठोर दिल की कैसे हो सकती है ? ये पूरा मामला देहरादून का बताया जा रहा है। जहां पीडब्ल्यूडी दफ्तर के प्रांगण में लोगों को दो बच्चे लावारिस हाल में दिखे। देहरादून की धारा चौकी पुलिस ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। जानकारी के मुताबिक ये घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। दोपहर के वक्त लोगों को दो मासूम बच्चे लावारिस हालत में दिखे तो सभी हैरान रह गए। पहले तो देखने वाले लोगों को लगा कि ऑफिस में हीं कहीं इनके माता-पिता होंगे। लेकिन वक्त बीतता गया और आसपास खड़े लोगों की टेंशन भी बढ़ती गई। अंदर ऑफिस से तो कोई भी इन बच्चों को लेने नहीं आया, ऐसे में लोगों ने पूछताछ शुरू कर दी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में छात्रा से दुष्कर्म के बाद दरिंदगी...हैवानों ने लाठी से पीटा, फिर चौथी मंजिल से फेंका
शाम तक बच्चे इसी हालात में वहां पर बैठे थे। लोगों का शक गहराया तो इसकी खबर पुलिस को दी गई। कुछ प्रत्क्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि एक महिला को दोपहर के वक्त देखा गया था। इसके बाद पुलिस भी शिद्दत से बच्चों की मां की तलाश में लग गए। इन दोनों बच्चों में एक की उम्र 1 साल बताई जा रही है, जबकि दूसरे बच्चे की उम्र 3 साल बताई जा रही है। पुलिस ने काफी देर तक छानबीन की और आखिरकार बच्चों की मां तक पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने बिना देर किए हुए महिला को थाने बुला लिया। पुलिस ने महिला से पूछा कि आखिर क्यों दो मासूम बच्चों को इस तरह से लावारिस हालात में ऑफिस के बाहर छोड़़ दिया। इसके जवाब में महिला ने ऐसी बात बताई कि पुलिस भी हैरान रह गए। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति पीडब्ल्यूडी में इलेक्ट्रीशियन का काम करता है।

यह भी पढें - देहरादून में नवरात्र से पहले हैवानियत का शिकार हुई बेटी, दहेज के दानवों ने मार डाला
महिला ने बताया कि इसका पति कई दिनों से घर नहीं आ रहा है। महिला ने बताया कि उसका पति बाहर से घर के खर्चे का पैसा भेजता है, लेकिन कभी भी घर आता। महिला ने कहा कि पति को घर लाने के लिए ही उसने अपने बच्चों को ऑफिस के बाहर छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों मासूम बच्चों को मां के पास ही सौंप दिया है। हैरानी इस बात की है कि आखिर इन बच्चों के पिता कहां हैं और वो इतने दिनों से आखिर घर क्यों नहीं आ रहे ? ये वीडियो भी देखिए

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Mother left her children in outside of office in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें