Video: देहरादून में क्रिकेटर मोहम्मद शमी, IPL के लिए यहीं कर रहे हैं मैच प्रैक्टिस

Video: देहरादून में क्रिकेटर मोहम्मद शमी, IPL के लिए यहीं कर रहे हैं मैच प्रैक्टिस

Mohammad shami in dehradun - मोहम्मद शमी, बीसीसीआई, आईपीएल ,

हाल ही में मोहम्मद शमी काफी विवादों से जूझ रहे थे। हालांकि इस बीच बीसीसीआई द्वारा उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है और अब वो अपना ध्यान पूरी तरह से खेल पर ही लगाना चाहते हैं। इसके लिए वो अब एक ऐसी जगह पहुंचे हैं, जहां उन्हें सुकून भी मिल रहा है और वो शांति से अपनी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। आइए इस बारे में आपको बताते हैं। शमी अब IPL की तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए वो देहरादून पहुंचे हैं। शुक्रवार की सुबह वो देहरादून पहुंचे और अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। शमी बताते हैं कि बीते दिनों उनका वक्त काफी खराब गुजरा, जिसे वो अब याद नहीं करना चाहते हैं। दरअसल उनकी पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। हालांकि इसके बाद बीसीसीआई की तरफ से उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है। उनका कहना है कि अपने बच्चों को अपने पास रखने के लिए वो कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। शमी का कहना है कि देहरादून का मौसम उन्हें काफी पसंद है।

यह भी पढें - बधाई: चमोली के सगर गांव का बेटा...कॉमनवेल्थ गेम्स में जाने वाला उत्तराखंड का पहला एथलीट
यह भी पढें - देहरादून की बेटी बनेगी स्टार क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की दुल्हन, जल्द होगी शादी !
इसके अलावा यहां का माहौल भी उन्हें काफी पसंद है। अब वो सब कुछ भुलाने और नई जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं। शमी का कहना है कि यहां आकर अब वो कुछ दिनों तक अपने खेल पर ही फोकस करना चाहते हैं। जाहिर सी बात है कि बीसीसीआई के फैसले से उनको नया जीवनदान मिला है। अब शमी भी बीसीसीआई के भरोसे पर खरा उतरना चाहते हैं। शमी का कहना है कि वो दोनों बच्चों के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। वो अपने बच्चों को भी अपने ही पास रखना चाहते हैं। उन्हें उम्मीद है कि कानून इस मामले में भी उनके हक में फैसला सुनाएगा। बताया जा रहै है कि मोहम्मद शमी अब यहां सुबह और शाम प्रैक्टिस करेंगे। फिलहाल वो तीन दिनों तक देहरादून में ही रहेंगे। आपको बता दें कि शमी अपनी पत्नी के साथ विवादों को लेकर चर्चाओं में है। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ धारा 307 , 498 ए , 506 , 328, 34 और 376 समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढें - पहाड़ की बेटी: पहले नेशनल लेवल पर जीते मेडल, अब वर्ल्ड कप खेलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची
यह भी पढें - उत्तराखंड की बेटी के फैन बने धोनी, ये भी देश को वर्ल्ड कप दिलाएगी...रच दिया इतिहास
फिलहाल ये केस पुलिस की जांच के सामने विचाराधीन है। इसकी जांच रिपोर्ट फिलहाल सामने आना विचाराधीन है। मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन ने मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे। बीसीसीआई ने इस केस में उन्हें बरी कर दिया है। आईपीएल शुरू होने से पहले ये शमी के लिए अच्छी खबर है। वो जल्द ही दिल्ली डेयर डेविल्स के प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लेंगे। ईटीवी द्वारा तैयार किया गया ये वीडियो देखिए

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Mohammad shami in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं