Video: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी सूमो, एक ही परिवार से उठी तीन अर्थियां

Video: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी सूमो, एक ही परिवार से उठी तीन अर्थियां

Accident in uttarakhand three people of one family died  - उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड हादसा ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड में हादसे लगातार लोगों की जान पर भारी पड़ रहे हैं। पहाड़ों में अब तक अलग अलग जगह हुए हादसों में लगातार लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। इस बीच एक और हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की अर्थियां उठ गई। धारचूला से हल्द्वानी यात्रियों को लेकर गाड़ी खाई में समा गई। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ है। गाड़ी के ड्राइवर का कहना है कि रास्ते में अचानक ही गाड़ी की स्टीयरिंग लॉक हो गई थी। इस वजह से गाड़ी खाई में गिर गई। इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सूमो ने खाई में गिरने से पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर भी मारी थी। वो तो गनीमत रही कि इस वाहन के पीछे एक और वाहन आ रहा था। ये गाड़ी धारचूला से हल्द्वानी के लिए जा रही थी थी। UA 05 TA 1956 नंबर की गाड़ी सवारियों को लेकर जा रही थी।

यह भी पढें - Video: टिहरी बांध में उठा तूफान, झील में फंसी 30 यात्रियों से भरी बोट, मची चीख-पुकार !
यह भी पढें - Video: देवभूमि में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत से मातम !
इस बीच बोहराकून के पास हरिनगर गांव के पास गाड़ी की स्टीयरिंग जाम हो गई। इसके बाद गाड़ी 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में इंद्र सिंह, गंगा देवी और ज्योति की मौत हुई है। ज्योति की उम्र 19 साल बताई जा रही है। इंद्र सिंह, गंगा देवी और ज्योति धारचूला के फूलतड़ी के रहने वाले हैं। तीनों एक ही परिवार से हैं। इसके बाद से परिवार में मातम मचा हुआ है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक ही दिन में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत होगी। इसके साथ ही इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल हुए लोगों में बलुवाकोट पिथौरागढ़ के मदन सिंह, इंदिरा नगर बिंदुखत्ता की कमला देवी, राधाबंगर लालकुआं की शांति देवी, बीसाबजेड़ पिथौरागढ़ की भागीरथी देवी, पिथौरागढ़ के हिमांशु गोस्वामी शामिल हैं। इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने एक और खास बात बताई है।

यह भी पढें - देवभूमि में सड़क हादसे से हाहाकार, 250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, महिला शिक्षक की मौत!
यह भी पढें - देवभूमि में एक और दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की मौत
उनका कहना है कि सूमो ने पहले बाइक को मारी टक्कर दूसरे वाहन में बैठे लोगों ने तुरंत ही खाई में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और लोगों को खाई से बाहर निकाला। इस वक्त घायलों करा इलाज हल्द्वानी के डॉक्टर सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में चल रहा है। उपचार चल रहा है। ईटीवी द्वारा किया गया ये वीडियो भी देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Accident in uttarakhand three people of one family died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें