Video: देहरादून में नशेड़ी का सड़क पर बवाल, पुलिस की वर्दी फाड़ी, महिला से की छेड़छाड़!

Video: देहरादून में नशेड़ी का सड़क पर बवाल, पुलिस की वर्दी फाड़ी, महिला से की छेड़छाड़!

Scientist high voltage drama in dehradun - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून ,उत्तराखंड,

बहुत कम सुनने में आता है कि कोई वैज्ञानिक, यानी पढ़ा लिखा इंसान सड़क पर उतरे और शराब के नशे में धुत होकर मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दे। लेकिन ये सब कुछ सच हो गया और लोगों ने एक साइंटिस्ट को सारी सीमाएं लांघते सड़क पर देख लिया। शराब का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है और साइंटिस्ट साहब अपनी मर्यादा का प्रदर्शन बीच सड़क पर कर रहे हैं। देहरादून का ये वीडियो इस बात की साफ तस्दीक कर रहा है। साइंटिस्ट पर आरोप है कि पहले उसने पहले एक महिला से छेड़छाड़ की। वो यहीं नहीं रुके बल्कि महिला से मारपीट करने का भी आरोप उन पर है। इस हंगामे को शांत कराने के लिए एक चौकी इंचार्ज आए तो साइंटिस्ट महोदय ने अपनी शालीनता का परिचय देते हुए चौकी इंचार्ज के कपड़े भी फाड़ दिए। इसका वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला 19 मार्च का बताया जा रहा है। डालनवाला इलाके के आराघर टी जंक्शन के पास ये घटना हुई।

यह भी पढें - देहरादून में नवरात्र से पहले हैवानियत का शिकार हुई बेटी, दहेज के दानवों ने मार डाला
यह भी पढें - देवभूमि को ये किसकी नज़र लग गई ? एक दुकान पर रेड पड़ी, तो होश उड़ गए
दरअसल पुलिस को खबर मिली कि ओएनजीसी का एक साइंटिस्ट सड़क पर बखेड़ा खड़ा कर रहा है। आरोप है कि उसने नशे में धुत होकर गिफ्ट सेंटर चलाने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। आराघर चौकी प्रभारी मनोहर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तो देखते हैं कि नशे में धुत शख्स बवाल काट रहा है। पुलिस ने उन्हें गाली गलौज और हुड़दंग मचाने से मना किया तो वो और भी बेकाबू हो गए। बताया जा रहा है कि वो खुद को ओएनजीसी का साइंटिस्ट बता रहा था। आरोप है कि उन्होंने पहले चीता सिपाहियों के साथ मारपीट कर डाली। इसके बाद नशे में धुत साइंटिस्ट ने चौकी प्रभारी की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम अनिल ममगांई है। पुलिस का कहना है कि अनिल ममगांई ने एक गिफ्ट सेंटर की दुकान के आगे गाड़ी लगाई थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में जिंदा है अलाउद्दीन खिलजी ! वो बेरहमी से बेटियों की इज्जत लूट रहा है
यह भी पढें - उत्तराखंड में महिला शिक्षक बनी शैतान, 9 साल के छात्र की आंख पेन से फोड़ दी, परिवार को दी गालियां!
अनिल मंमगाई को गाड़ी हटाने के लिए कहा गया तो इतनी सी ही बात पर वो अपने रुतबे की हनक दिखाने लग गए। नशे में धुत उस शख्स पर महिला के साथ गाली-गलौच करने का आरोप है। इसके साथ ही गिफ्ट सेंटर की संचालिका के साथ उसने बदसलूकी का भी आरोप है। काफी देर तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चला तो पुलिस ने अनिल ममगांई को हिरासत में लिया। इसके बाद उनका मेडिकल करवाया गया। डालनवाला थाने में केस दर्ज कर वैज्ञानिक को गिरफ्तार कर लिया गया। देखिए वीडियो

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Scientist high voltage drama in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें