देहरादून में सनसनी...कमरे में मिली नवविवाहिता की लाश, 6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

देहरादून में सनसनी...कमरे में मिली नवविवाहिता की लाश, 6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

Woman death in suspicious condition in dehradun - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून क्राइम,उत्तराखंड,

लव मैरिज करने से पहले कई सपने सजाए जाते हैं। घर के सपने, जीवन भर साथ देने के सपने, सुखी परिवार के सपने। लेकिन ये सारे सपने तब ध्वस्त हो जाते हैं, जब सांसें जब जाती हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ होगा कि देहरादून में एक विवाहित की संदिग्ध हालत में मौत हो गई ? पुलिस कई तरह से मामले की पड़ताल कर रही है और जल्द ही कोई बड़ा खुलासा कर सकती है। काजल नाम की महिला ने जितेंद्र नाम के लड़के से 6 महीने पहले ही शादी की थी। देहरादून के वसंत विहार की राजीव कलोनी में ये परिवार रहता है। अचानक पुलिस को जितेंद्र ने फोन किया और खबर दी कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है। ये जानकारी पुलिस को मिली तो वो केस की छानबीन के लिए जितेंद्र के घर पहुंच गई। लेकिन पुलिस को मामला कुछ और ही नजर आ रहा है। काजल की उम्र 22 साल बताई जा रही है। काजल के पति जितेंद्र ने जब पुलिस को इस बारे में खबर की। इसके बाद पुलिस ने कमरे में शव की हालत देखी तो मामला संदिग्ध लगा।

यह भी पढें - देवभूमि में महापाप: महिला दिवस के दिन दिव्यांग बेटी को अधमरा किया और लूटी इज्जत !
यह भी पढें - देवभूमि को ये किसकी नज़र लग गई ? एक दुकान पर रेड पड़ी, तो होश उड़ गए
कई बातें ऐसी हैं, जो आत्महत्या से अलग लगती हैं। पुलिस छानबीन में जुटी तो पाया कि शव के गले में कुछ निशान हैं। यहां से पुलिस का शक यकीन में बदल गया। शव के गले में निशान मिले, तो पुलिस हैरान रह गई। अब हत्या की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। इस बारे में पुलिस ने मीडिया को कुछ खास बातें भी बताई हैं। जिस मकान में ये शव मिला है, जो दो मंजिला मकान बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस दो मंजिला मकान में पति- पत्नी यानी जितेंद्र और काजल दूसरी मंजिल पर बने कमरे में रहते हैं। इसके अलावा बाकी परिवार नीचे रहता है। पुलिस के मुताबिक ये बात निकलकर सामने आ रही है कि जितेंद्र को शराब पीने की लत थी। जितेंद्र का कहना है कि उनकी पत्नी काजल ने पंखे में लटक कर फांसी लगाई।

यह भी पढें - उत्तराखंड में महिला शिक्षक बनी शैतान, 9 साल के छात्र की आंख पेन से फोड़ दी, परिवार को दी गालियां!
यह भी पढें - उत्तराखंड में जिंदा है अलाउद्दीन खिलजी ! वो बेरहमी से बेटियों की इज्जत लूट रहा है
जितेंद्र ने ये भी बताया है कि उसने ही शव नीचे उतारा। काजल हाउस वाइफ थी और जितेंद्र पुताई का काम करता है। मृतका के पति ने बताया कि उन्होंने 6 महीने पहले लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों के बीच कुछ मतभेद पैदा हो गए थे, इस वजह से काजल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को जितेंद्र के बयानों पर भरोसा नहीं है। मौके पर मजिस्ट्रेट ने पंचायतनामे की कार्यवाही पूरी तक दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस मौत के कारणों को संदिग्ध मान रही है। मौत के कारणों के संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है। 6 महीने पहले हुई शादी एक ऐसे मोड़ पर आ गई, जहां पत्नी को खुदकुशी करनी पड़ी या फिर उसकी हत्या की गई है ? इन सवालों का जवाब जल्द मिलेगा।


Uttarakhand News: Woman death in suspicious condition in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें