Video: देवभूमि में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत से मातम !

Video: देवभूमि में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत से मातम !

Accident in almora 12 people died - उत्तराखंड न्यूज, अल्मोड़ा हादसा ,

एक बार फिर से उत्तराखंड में एक भीषण हादसा हुआ है। सवाल ये है कि आखिर कब तक देवभूमि में हादसों से हाहाकार मचता रहेगा ? आखिर कब तक रफ्तार के कहर के आगे परिवारों को बिलखना पड़ेगा ? ये सवाल अभी भविष्य के ही गर्त में कहीं छिपे हैं। हम बार बार आपको सचेत भी करते हैं कि पहाड़ों में गाड़ी हमेशा संभलकर चलाएं। ओवरलोडिंग ना करें, मोड़ों पर सावधान रहें। इन सबके बाद भी हादसे थमने का नाम नहीं रहे। इस बार जो हादसा हुआ है, उसने अल्मोड़ा में खलबली मचा दी। अल्मोड़ा के देघाट से रामनगर जा रही कुमाऊं मंडल विकास निगम की बस टोटाम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस अनियंत्रित होकर गोलूधार के पास लगभग ढाई सौ मीटर नीचे खाई में जा समाई। इस भी।ण दुर्घटना में 12 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है।

यह भी पढें - Video: देवभूमि में फिर हुए दो सड़क हादसे, 3 लोगों की मौत, 13 लोग गंभीर रुप से घायल
यह भी पढें - देवभूमि में एक और दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की मौत
पुलिस ने मीडिया को कुछ खास बातें बताई हैं। तहसीलदार प्रताप राम टम्टा का कहना है कि ये बस सुबह पांच बजे रामनगर के लिए रवाना हुई थी। बस दुर्घटना सुबह के करीब पौने नौ बजे हुई। उन्होंने बताया कि इस बस में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। घायलों को रामनगर के चिकित्सालय ले जाया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। जहां पर दुर्घटना हुई है, वो जगह तहसील मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर है। प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंचने और राहत और बचाव कार्य में देरी हुई। इस बीच स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर क्षतिग्रस्त बस में फंसे घायलों को निकालने में मदद की। यहां से घायलों को रामनगर भेजा गया। सल्ट, भिकियासैंण, भतरौजखान से डॉक्टरों की टीम को मौके के लिए रवाना किया गया।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे, 10 लोगों की मौत से मचा मातम !
यह भी पढें - Video: देवभूमि से दर्दनाक हादसे से मातम, खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 3 लोगों की मौत, 3 घायल
रामनगर से भी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ दो एम्बुलेंस मौके के लिए रवाना की गई। एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे से उत्तराखंड की धरती थर्रा गई। पहाड़ों में लगातार हादसे हो रहे हैं और इससे जान और माल दोनों का ही नुकसान होता जा रहा है। सवाल ये है कि आखिर कब तक देवभूमि हादसों से हाहाकार मचता रहेगा ? अब आप अल्मोड़ा हादसे का ये वीडियो देखिए, जिसे ईटीवी ने तैयार किया है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Accident in almora 12 people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं