देवभूमि में मासूम बच्ची का अपहरण, कबाड़ी के बाथरूम में मिली, आरोपी दूसरे समुदाय का !

देवभूमि में मासूम बच्ची का अपहरण, कबाड़ी के बाथरूम में मिली, आरोपी दूसरे समुदाय का !

Girl kidnap in naugaon uttarkashi - उत्तराखंड न्यूज, नौगांव अपहरण ,उत्तराखंड,

9 साल की बच्ची का अपहरण होता है, हर तरफ बवाल मचता है। आगजनी होती है, तोड़फोड़ होती है, मासूम को ढूंढा जाता है, तो वो कबाड़ी के बाथरूम में मिलती है। रोम-रोम सिहर जाता है, जब उत्तराखंड ऐसी घटना होती है। सवाल कई और भी हैं लेकिन पहले घटना की तस्दीक कर लीजिए कि ये आखिर हुआ कहां है ? ये पूरी घटना उत्तरकाशी के नौगांव की है। यहां कक्षा 3 में पढ़ने वाली एक दलित बच्ची का अपहरण किया गया। बताया जा रहा है कि होली से एक दिन पहले बच्ची बाजार में सामन और रंग लेने गई थी। क्या मालूम था कि होली की आड़ में एक राक्षस उसका इंतजार कर रहा है। मौका मिलते ही बच्ची को किडनैप कर दिया गया। बच्ची शाम तक घर नहीं लौटी तो घर वालों की चिंता बढ़ गई। आनन फानन में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिसथाने में दर्ज कराई गई। सोचिए होली से ठीक एक दिन पहले ही एक बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजरी होगी ?

यह भी पढें - देवभूमि में महापाप ! बेटों ने अपनी विधवा मां को पीट-पीटकर मार डाला...फिर आग लगा दी !
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड पुलिस का ये वीडियो शर्मनाक है, थाने में ड्यूटी के दौरान दारू पार्टी !
त्योहार से ठीक एक दिन पहले घर में चीख पुकार मच रही थी। अगले दिन होली थी, तो बच्चे सुबह 11 बजे मोहल्ले में होली खेलने आई। इस दौरान बच्चों के कानों में किसी लड़की की आवाज सुनाई दी। लड़की ‘’मुझे बचाओ-मुझे बचाओ’’ चिल्ला रही थी। हैरानी की बात तो ये है ये कि ये आवाज एक स्थानी कबाड़ी के बाथरूम से आ रही थी। आखिरकार युवकों ने आव देखा ना ताव और युवकों ने लड़की को बचा लिया। बच्ची की हालत देखकर युवकों को गुस्सा आ गया। उन्होंने कबाड़वाले के घर और दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर डाली। आक्रेशित लोगों ने दो बाइक और एक कार पर आग लगा दी। इतना ही नहीं कबाड़ियों से जुड़े कुछ और परिवारों से जमकर मारपीट की गई। इस हंगामे और बवाल में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए देहरादून रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढें - उत्तराखंड को एक योग गुरू ने शर्मसार कर दिया, जापान से आई महिला के साथ छेड़खानी
यह भी पढें - Video: माफ करना भव्या बेटी ! उत्तराखंड ऐसा नहीं था लेकिन अब हो गया है
इस खबर के मिलते ही जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, सीओ और एसडीएम पुरोला भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने पीड़ित लड़की की हालत की जानकारी ली। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया गया। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बच्ची को मेडिकल के लिए उत्तरकाशी भेजा गया। खबर तो ये भी है कि आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है। आखिर उसकी हिम्मत कैसे हुई कि एक बच्ची को किडनैप कर ले ? आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा था तो पुलिसफोर्स तैनात की गई। एसपी ददनपाल का कहना है कि स्थिति अब नियंत्रण में है। देखना है कि मेडिकल के बाद बच्ची की रिपोर्ट क्या निकलती है ? कही कुछ गलत काम तो नहीं किया गया ? खास बात ये भी है कि आखिर कब तक ऐसे लोगों के हाथों उत्तराखंड छलनी होता रहेगा ?


Uttarakhand News: Girl kidnap in naugaon uttarkashi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें