उत्तराखंड में BJP विधायक की मौत का राज खुला, सामने आई जांच रिपोर्ट, आप भी सावधान रहें

उत्तराखंड में BJP विधायक की मौत का राज खुला, सामने आई जांच रिपोर्ट, आप भी सावधान रहें

Bjp mla maganlal shah died of swine flu - मगनलाल शाह, उत्तराखंड न्यूज, स्वाइन फ्लू,उत्तराखंड,, बीजेपी

उत्तराखंड के थराली से बीजेपी विधायक की मौत के बाद से हर कोई हैरान रह गया। जी हां थराली विधायक मगनलाल शाह की मौत के बाद अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। हाल ही में उनकी जांच रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में कुछ ऐसी बातें हैं, जो हर किसी के लिए सावधानी बरतने वाली खबर है। ये बीमारी इंसान का पद देखकर नहीं आती। बीजेपी विधायक मगनलाल शाह की मौत के बाद उनकी रिपोर्ट सामने आई। इस रिपोर्ट में स्वाइन फ्लू एन्फ्लुएंजा ए की पुष्टि हुई है। कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर ये रिपोर्ट आने में इतनी देर कैसे हो गई। आपको बता दें कि 25 फरवरी की रात यानी रविवार करीब 10.30 बजे विधायक मगन लाल शाह ने आखिरी सांस ली थी। इसके बाद हर कोई सन्न रह गया था। खास बात ये है कि उत्तराखंड में ये बीमारी पैर पसारती जा रही है। इसलिए आप भी सावधान रहें।

यह भी पढें - Video: माफ करना भव्या बेटी ! उत्तराखंड ऐसा नहीं था लेकिन अब हो गया है
यह भी पढें - बेमिसाल उत्तराखंड...6 मार्च को खुद बारात लेकन निकलेंगी तीन दुल्हनें, एक ही घर में होगी शादी
यह भी पढें - उत्तराखंड को एक योग गुरू ने शर्मसार कर दिया, जापान से आई महिला के साथ छेड़खानी
इससे पहले 19 फरवरी को विधायक मगनलाल शाह को हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती होने से करीब एक हफ्ते पहलेवो बुखार और खांसी से पीड़ित थे। विधायक मगनलाल शाह का दून स्थित हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। अब हिमालयन अस्पताल प्रशासन ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। हिमालयन अस्पताल का कहना है कि 21 फरवरी को टीम ने दिल्ली के राष्ट्रीय रोग नियंत्रण संस्थान की लैब में सैंपल भेजे थे। अस्पताल का कहना है कि जब विधायक भर्ती हुई थे तो लक्षणों के आधार पर उनका स्वाइन फ्लू का इलाज किया जा रहा था। इसके बाद 22 फरवरी को अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई। इसके बाद फेफड़ों में इंफेक्शन भी पाया गया। इसके बाद विधायक मगनलाल शाह को आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखना पड़ा था।

यह भी पढें - देहरादून में दौड़ेगी मेट्रीनो, जाम से मिलेगी राहत, ऐसी हैं हाईटेक खूबियां
इससे पहले कहा जा रहा था कि विधायक मगनलाल शाह की मौत निमोनिया की वजह से हुई है। मगनलाल साह 55 साल के थे। अपनी सादगी के लिए लोकप्रिय विधायक रहे मगनलाल शाह की बार स्कूटी से ही विधानसभा सत्र के लिए पहुंच जाते थे। बीजपी नेता अजय भट्ट का कहना था कि विधायक मगनलाल शाह को आईसीयू में दो अटैक पड़े थे, इसके बाद उनका निधन हो गया। मगन लाल शाह चमोली जिले के नलगांव के रहने वाले थे। उनकी पत्नी मुन्नी देवी चमोली जिला पंचायत की अध्यक्ष हैं। साल 2017 के चुनाव में विधायक मगनलाल पहली बार विधानसभा पहुंचे थे। इससे पहले वे चमोली जिले के नारायणबगड़ ब्लॉक के प्रमुख भी रहे। 19 फरवरी को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उस दौरान कहा गया था कि उन्हें निमोनिया की शिकायत है। इसके बाद अब उनकी जांच रिपोर्ट आई है और ये रिपोर्ट बता रही है कि उनकी मौत स्वाइन फ्लू की वजह से हुई है।


Uttarakhand News: Bjp mla maganlal shah died of swine flu

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें