नैनीताल की बेटी जर्मनी में बनी सुपरस्टार, इस साल बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं कर पाया !

नैनीताल की बेटी जर्मनी में बनी सुपरस्टार, इस साल बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं कर पाया !

Acting of trimala adhikari appreciated in international film festival  - उत्तराखंड न्यूज, त्रिमाला अधिकारी ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड की बेटियां गजब ढा रही हैं। हर तरह से हर क्षेत्र में आगे बढ़कर वो आने वाली जनरेशन के लिए एक नया रास्ता खोल रही हैं। आज हम आपको जिस बारे में बताने जा रहे हैं, वो नैनीताल की रहने वाली त्रिमाला अधिकारी हैं। सिर्फ कुछ ही सालों में त्रिमाला अधिकारी ने अपना एक अलग रुतबा कायम किया है। इसके साथ ही त्रिमाला ने इंटरनेशनल लेवल पर भी एक अलग मुकाम हासिल किया है। त्रिमाला ने फिल्म गारबेज में जबरदस्त एक्टिंग की है। इस फिल्म को जर्मनी में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया। यकीन मानिए, जिसने भी ये फिल्म देखी, वो त्रिमाला की एक्टिंग का मुरीद हो गया। हर किसी ने त्रिमाला की एक्टिंग की भरपूर सराहना की है। ये फिल्म इस साल जर्मनी में आयोजित हुए 68वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव बर्लिनाले पैनोरमा में प्रदर्शित की गई।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की वादियां और खूबसूरत अंदाज...देखिए...बेहतरीन नजारों से भरा य़े पहाड़ी गीत
यह भी पढें - गढ़वाल में मस्त हैं शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर, 5 स्टार होटल छोड़कर गांव में ही रह रहे हैं !
ऐसा इतिहास रचने वाली ये भारत की इस साल की अकेली फिल्म है। ऑड जाइंट फिल्म एंड कर्मा मीडिया इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में त्रिमाला ने रामी नाम का किरदार निभाया है। खास बात तो ये भी है कि त्रिमाला ने आज तक किसी को अपना गॉडफादर नहीं बनाया। कहा जाता है कि बॉलीवुड में कदम रखने के लिए किसी गॉ़डफादर की जरूरत होती है, लेकिन त्रिमाला ने इसके बाद भी अपनी एक अलग पहचान कायम की है। खास बात ये भी है कि त्रिमाला किसी फिल्मी पृष्ठ भूमि से भी नहीं हैं। इस फिल्म के निर्देशक कौशिक मुखर्जी हैं, जिनका कहना है कि अगर ये फिल्न भारत में रिलीज हुई, तो लोग थिएटर्स में आग लगा देंगे। दरअसल इस फिल्म को भारतीय समाज के एक विकृत पहलू पर तैयार किया गया है। ये फिल्म बेहद ही ज्यादा चर्चाओं में रही थी।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के अभिलाष थपलियाल की बॉलीवुड में धूम, 9 मार्च को रिलीज होगी ये बड़ी फिल्म
यह भी पढें - Video: खूबसूरत उत्तराखंड के दो बेहतरीन गायक...पेश किया आपकी यादों से जुड़ा ये गीत
खास बात ये है कि ये फिल्म अपनी पटकथा को लेकर भी विवादित मानी जा रही है। त्रिमाला अधिकारी अब तक कई फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकी हैं। भस्मासुर, संयोग, अगली बार, हंसा, हूप डायरीज जैसी फिल्मों में त्रिमाला ने गजब की एक्टिंग की है। इसके साथ ही त्रिमाला की एक और फिल्म आफ्टरनून क्राउड भी कांस फिल्म फेस्टिंवल में सराही जा चुकी है। त्रिमाला के पिता श्याम सिंह अधिकारी हैं, जो कि केएमवीएन से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। इसके अलावा मां करुणा अधिकारी भी निगम में कार्यरत हैं। कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए मेजर राजेश अधिकारी त्रिमाला के चाचा थे। साल 2007 में सेंट मेरी कॉन्वेंट स्कूल नैनीताल से त्रिमाला ने इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। त्रिमाला की एक्टिंग का एक छोटा सा वीडियो भी देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Acting of trimala adhikari appreciated in international film festival

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें