मंत्री हरक सिंह रावत के घर आएगी पहाड़ी बहू...देहरादून में शादी, पहाड़ों में इन 5 जगहों पर पार्टी!

मंत्री हरक सिंह रावत के घर आएगी पहाड़ी बहू...देहरादून में शादी, पहाड़ों में इन 5 जगहों पर पार्टी!

Anukriti gusain marriage with tushit rawat on this april  - अनुकृति गुसाईं, तुषित रावत, हरक सिंह रावत,उत्तराखंड,, बीजेपी

बैंड, बाजा, बारात...ऐसा ही कुछ बीजेपी के एक कैबिनेट मंत्री के घर में होने जा रहा है। 10 दिन का समारोह होगा और 6 जगह रिसेप्शन दिया जाएगा। इसके लिए तमाम तैयारियां पूरी हो गई हैं। वर और वधू पक्ष के करीब 500 लोग इस विवाह की रस्मों के साक्षी बनेंगे। वो मॉडल हैं अनुकृति गुसाईं। अनुकृति गुसाईं मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल रह चुकी हैं। उनकी शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के बेटे तुषित रावत के साथ हो रही है। तुषित रावत और अनुकृति की शादी की शहनाई दस दिनों तक गूंजेगी। ये शादी अप्रैल में होने जा रही है और खास बात ये है कि इस शादी में कुल मिलाकर 6 जगह रिसेप्शन दिए जाएंगे। इस शादी में दोनों ही पक्षों के करीब 500 लोग शामिल होंगे। तुषित दून इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के एमडी हैं। इतना जरूर है कि ये शादी शाही तो नहीं, लेकिन इससे कम भी नहीं होगी।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की बेटी का मानवता के नाम एक बड़ा संदेश, दुनियाभर में हुई तारीफ
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में होली का खुमार, झूम उठे 7 देशों के मेहमान, जमकर लगाए ठुमके
14 अप्रैल से 24 अप्रैल तक लगातार शहनाइयां गूंजेंगी। बताया जा रहा है कि पहले इस शादी को उदयपुर पैलेस में आयोजित करवाया जाना था। बाद में ये फैसला लिया गया कि जब उत्तराखंड ही इतनी खूबसूरत जगह है, तो बाकी और जगह क्यों आयोजन करवाएं ? देहरादून के एक फॉर्म हाउस में ये शादी करवाई जाएगी। इस शादी में इन दोनों परिवारों के सदस्यों के अलावा राजनीति और मॉडलिंग से जुड़े कई सितारे भी जुटेंगे। शादी के बाद 5 अलग अलग जगह लैंसडौन, कोटद्वार, पौड़ी, धुमाकोट और श्रीनगर में पार्टी दी जाएगी। शादी के दूसरे ही दिन दून में रिसेप्शन होगा। अनुकृति का कहना है कि स्थानीय परंपराओं के अनुसार ही ये शादी होगी। बताया जा रहा है कि औली में इसके लिए बकायदा प्री वेडिंग शूट किया जाना है। मुंबई से फोटोग्राफर और ड्रेस डिजाइनर की टीम देहरादून पहुंच चुकी हैं।

यह भी पढें - Video: इस होली पर झूम उठेगा उत्तराखंड, 7 साल बाद मेगास्टार नेगी दा का कमबैक
यह भी पढें - उत्तराखंड के मंत्री हरक सिंह रावत की बहू बनेंगी ये ब्यूटी क्वीन, इस साल शुभ विवाह !
इसके बाद औली में शूट किया जाएगा।खास बात ये है कि बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की तरह ही अनुकृति गुसाईं भी फेमस डिजाइनर सब्यासाची का तैयार किया लहंगा पहनेंगी। बताया जा रहा है कि इस लहंगे की कीमत ढाई लाख रुपये होगी। प्री वेडिंग शूट, मेहंदी और रिसेप्शन के मौकों के लिए अलग अलग डिजायनर्स द्वारा ड्रेस तैयार की गई है। बताया जा रहा है कि शादी से पहले इसका टीजर सोशल मीडिया पर डाला जाएगा। अनुकृति एक फेमस मॉडल हैं और मुंबई और दिल्ली के अलावा कई इंटरनेशनल शो में हिस्सा चुकी हैं। अगस्त 2017 में अनुकृति ने मुंबई में हुए मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल 2017 का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद अक्तूबर 2017 में अनुकृति वियतनाम गई थीं। वहां मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2017 का आयोजन हुआ था। इसमें अनुकृति ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था।


Uttarakhand News: Anukriti gusain marriage with tushit rawat on this april

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें