Video: पहाड़ के अभिलाष थपलियाल की बॉलीवुड में धूम, 9 मार्च को रिलीज होगी ये बड़ी फिल्म

Video: पहाड़ के अभिलाष थपलियाल की बॉलीवुड में धूम, 9 मार्च को रिलीज होगी ये बड़ी फिल्म

Abhilash to debut in bollywood with tapsi pannu-0218  - अभिलाष, तापसी पन्नू, दिल जंगली ,उत्तराखंड,

रेडियो जॉकी बनकर उसने पहले अपनी एक अलग ही पहचान बनाई। इसके बाद वो छोटे पर्दे की दुनिया में आया तो धूम ही मचा दी। जी हां हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के श्रीकोट के अभिलाष थपलियाल की, जो अब तापसी पन्नू के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 9 मार्च को रिलीज किया जाना है। अभिलाष थपलियाल एक मुख्यमंत्री को डबल रोल बनकर सुपरहिट हुए थे। अभिलाष वैसे तो पहाड़ में श्रीकोट के रहने वाले हैं। लेकिन उन्होंने अपनी जबरदस्त प्रतिभा से पूरे देश को अपना दीवाना बनाया हुआ है। उन्होंने यू-ट्यूब पर और बाकी सोशल मीडिया पर फेमस होने वाले ‘’मफलर मैन’’ का किरदार निभाया है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल की नकल वाला ये किरदार जिसने भी देखा, उसने उसे पसंद किया है। इसलिए अभिलाष पहले से ही पॉपुलर हैं।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की वादियां और खूबसूरत अंदाज...देखिए...बेहतरीन नजारों से भरा य़े पहाड़ी गीत
यह भी पढें - गढ़वाल में मस्त हैं शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर, 5 स्टार होटल छोड़कर गांव में ही रह रहे हैं !
अब अभिलाष थपलियाल तापसी पन्नू के साथ आने वाली फिल्म दिल जंगली से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी। जाहिर सी बात है कि अपनी मेहनत के दम पर ही अभिलाष ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है। श्रीकोट से मुंबई तक के सफर को अभिलाष एक बेहतरीन यात्रा बताते हैं। खास बात ये भी है कि अभिलाष ने दिल्ली से लेकर मुंबई तक कई रेडियो स्टेशन में रेडियो जॉकी का काम किया है। अरविंद केजरीवाल पर बेस्ड मफलर मैन नाम से उनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। शायद उसी वीडियो का कमाल था कि अभिलाष को ये फिल्म मिली है। लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि मफलर मैन अब तापसी पन्नू के साथ धमाल मचाएगा। अब जरा ‘’दिल जंगली’’ फिल्म के बारे में भी आपको बता देते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के युवाओं के लिए शानदार मौका, देहरादून में चल रहे हैं बॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन
यह भी पढें - Video: खूबसूरत उत्तराखंड के दो बेहतरीन गायक...पेश किया आपकी यादों से जुड़ा ये गीत
दिल जंगली फिल्म में अभिलाष प्रशांत नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकता हैं। अभिलाष का कहना है कि तापसी पन्नू के साथ काम करने के बाद कभी भी ऐसा नहीं लगा कि वो एक बड़ी स्टार हैं। अभिलाष के मुताबिक उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। बस युवाओं को एक सही मंच मिलने की दरकार है। दरअसल आज के दौर में कई टैलेंटेड पहाड़ी युवा ऐसे हैं, जो बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। आभिलाष का मफलर मैन वाला ये वीडियो देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Abhilash to debut in bollywood with tapsi pannu-0218

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें