Video: इस होली पर झूम उठेगा उत्तराखंड, 7 साल बाद मेगास्टार नेगी दा का कमबैक

Video: इस होली पर झूम उठेगा उत्तराखंड, 7 साल बाद मेगास्टार नेगी दा का कमबैक

Narendra singh negi will launch new song on this holi  - उत्तराखंड न्यूज, नरेंद्र सिंह नेगी ,उत्तराखंड,

आपमें या फिर हम में से शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसने पहाड़ के कालजयी गीतकार नरेंद्र सिंह नेगी जी के गीतों को नहीं सुना होगा। हाल ही में जिंदगी से जंग जीतकर नेगी दा अपने प्रशंसकों के बीच वापस आए हैं। लेकिन अब नेगी दा इस होली पर हर उत्तराखंडी को झूमने पर मजबूर कर देंगे। नेगी दा के एक होली गीत की शूटिंग गोपेश्वर में हुई है। इस गीत की वीडियो एडिटिंग का काम जबरदस्त तरीके से चल रहा है। इस गीत के बोल ‘’होली ऐ ग्ये छा’’। बताया जा रहा है कि इस गीत को नेगी जी ने बड़े ही मनमोहक अंदाज में पिरोया है। नरेंद्र सिंह नेगी जी ने ना जाने उत्तराखंड को कितनी यादें दी हैं। एक बार फिर से वो देवभूमि के हर शख्स के लिए एक और कालजयी रचना लेकर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि चमोली जिले के अलग अलग इलाकों में इस गीत को शूट किया गया है।

यह भी पढें - Video: ये उत्तराखंड का हुनर है जनाब, जो दुनिया को दीवाना बना रहा है...देखेंगे तो अच्छा लगेगा
यह भी पढें - Video: खूबसूरत उत्तराखंड के दो बेहतरीन गायक...पेश किया आपकी यादों से जुड़ा ये गीत
बीते साल नेगी दा एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। जिस दिन वो अस्पताल में भर्ती हुए थे, उसी दिन से पूरा उत्तराखंड बंद आंखों और जुड़े हाथों से उनके लिए दुआ मांगने लगा था। उसी वक्त महसूस हो गया था कि पूरी दुनिया में नेगी दा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं। बीमारी से उबरने के बाद नेगी दा ने मंच पर वापसी तो की, लेकिन जिस बात का सबसे बेसब्री से इंतजार था, वो पल भी आ रहा है। इस नए गीत के वीडियो का डायरेक्शन नेगी जी के पुत्र कविलास नेगी ने किया है। उन्होंने गोविंद सिंह नेगी के साथ मिलकर ये काम किया है। नेगीदा का आखिरी वीडियो एलबम सात साल पहले रिलीज हुआ था। कविलास नेगी का कहना है कि गोपेश्वर मंदिर परिसर में जिस तरह से होली खेली जाती है। इसी से प्रेरित होकर नेगी ने ये वीडियो गीत लाने का फैसला किया था।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की छात्रा ने पीएम मोदी से पूछा ऐसा सवाल, कि देशभर में हुई तारीफ
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की वादियां और खूबसूरत अंदाज...देखिए...बेहतरीन नजारों से भरा य़े पहाड़ी गीत
गोपेश्वर मंदिर परिसर में विशाल चौक में सामूहिक रूप से होली खेलने की परंपरा सदियों से है। फिलहाल हम आपको नेगी जी का वो बेहतरीन गीत सुना रहे हैं, जो आज भी आप सभी कु जुबां पर है। ये भी देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Narendra singh negi will launch new song on this holi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें