Video: उत्तराखंड पुलिस का ये वीडियो शर्मनाक है, थाने में ड्यूटी के दौरान दारू पार्टी !

Video: उत्तराखंड पुलिस का ये वीडियो शर्मनाक है, थाने में ड्यूटी के दौरान दारू पार्टी !

Uttarakhand Policeman suspended after video viral - उत्तराखंड पुलिस, शराब पार्टी,उत्तराखंड,

पुलिस यानी खाकी, जिस पर हमें ये भरोसा रहता है कि मुश्किल वक्त में ये हमारी मदद करेंगे। लेकिन तब क्या होगा, जब खाकी वर्दी पहने लोग ही कानून की परवाह करना बंद कर दें ? सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसवाले थाने में बैठकर ही शराब पार्टी में मस्त हैं। आप भी जानिए ये बड़ी खबर बताया जा रहा है कि ये वीडियो देहरादून पुलिस लाइन का है। कुछ घंटों से इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है। हालांकि इस मामले में 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इसत शर्मनाक वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी ने पूरे मामले में जांच बिठा दी है। फिलहाल ये खबर हर किसी को हैरान कर रही है। आपको बता दें कि रविवार को ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ।

यह भी पढें - जन्म लिंगानुपात में पूरे देश में केवल हरियाणा के ऊपर उत्तराखंड : नीति आयोग
यह भी पढें - इस तरह आसमान से रखी जाएगी जंगलों की आग पर नजर, होगा त्वरित एक्शन
वीडियो वायरल होने के कुछ वक्त बाद ही पुलिस अधिकारियों तक भी जा पहुंचा। जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान है। सबसे पहले तो ये बताया जा रहा है कि ये पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान ही शराब पी रहे थे। इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को भी साफ देखा जा सकता है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो पुलिस महकमे में ही हड़कंप मच गया। इस मामले का संज्ञान लेते हुए देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने तुरंत ही फैसला लिया । वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं, इनके बारे में भी आपका जानना बेहद जरूरी है। एसएसपी का कहना है कि प्रथमदृष्टया वीडियो में दिख रहे हेड कांस्टेबल योगेंद्र कुमार, कांस्टेबल दीपक, विवेक कुमार, धर्मेंद्र और नितिन चौधरी को निलंबित किया गया है।

यह भी पढें - देवभूमि में सड़क हादसे से हाहाकार, 250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, महिला शिक्षक की मौत!
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड का खूबसूरत गांव एक रात में श्मशान बन गया, सामने आया अग्निकांड का मार्मिक वीडियो
इसके साथ ही एसएसपी का कहना है कि इस केस की पूरी जांच की जा रही है। अगर इस मामले में कोई और भी शामिल हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अब आप जरा ये वीडियो भी देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Uttarakhand Policeman suspended after video viral

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें