uttarakhand investers summit dehradun 2018 latest news

देवभूमि में सड़क हादसे से हाहाकार, 250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, महिला शिक्षक की मौत!

देवभूमि में सड़क हादसे से हाहाकार, 250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, महिला शिक्षक की मौत!

Accident in narendra nagar uttarakhand  - उत्तराखंड न्यूज, एक्सीडेंट ,

उत्तराखंड में हादसे संभलने का नाम नहीं रहे हैं। लगातार होते हादसों से हर जगह मातम मच रहा है। हाल ही में कुछ ऐसे हादसे हुए हैं, जिनसे सभी के रौंगटे खड़े हो गए। इस बीच एक और हादसे से कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर ये हादसा हुआ है। नरेन्द्रनगर के धौलापानी में एक कार का एक्सीडेंट हो गया। इस कार में दो पुरुष और तीन महिलाएं सवार थीं। बताया जा रहा है कि ये कार हरिद्वार से उत्तरकाशी की तरफ जा रही थी। हादसे के बाद कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस बीच अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वो महिला पेशे से शिक्षक थीं। इस बीच हादसे की जगह पर रेस्क्यू करने में मौके पर पहुंची टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। नरेन्द्रनगर थानाध्यक्ष आरके सकलानी ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई है।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड का खूबसूरत गांव एक रात में श्मशान बन गया, सामने आया अग्निकांड का मार्मिक वीडियो
यह भी पढें - देवभूमि में एक और दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की मौत
उनका कहना है कि एक आईटेन कार करीब साढ़े तीन बजे ऋषिकेश से उत्तरकाशी की तरफ जा रही थी। इस बीच नरेन्द्रनगर के धौलापानी के पास कार अनियत्रित हो गई। कार करीब 250 मीटर गहरी खाई जा गिरी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और SDRF टीम ने करीब पांच घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। 5 घंटे के बाद ही घायलों को खाई से निकाला गया। इसके बाद 108 एंबुलेंस सेवा से घायलों को नरेन्द्रनगर स्थित हॉ़स्पिटल में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान उत्तरकाशी के बड़ेथी की रहने वाली सुशीला पोखरियाल की मौत हो गई। इसके अलावा गंभीर रूप से घायलों के बारे में भी हम आपको बता रहे हैं। इस हादसे में उत्तरकाशी के लक्षेश्वर मोहल्ला की रहने वाली सुमित्रा राणा, उत्तरकाशी के त्रिपेन सिंह नेगी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे, 10 लोगों की मौत से मचा मातम !
यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसे से कोहराम, 150 मीटर गहरी खाई में समाई गाड़ी, 3 लोगों की मौत
अभी कुछ दिन पहले चमोली जिले में एक हादसा हुआ था। एक बोलेरो खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 जानें चली गई। इससे पहले चम्पावत में स्वाला के पास एक हादसा हुआ था। वहां एक मैक्स गाड़ी के खाई में गिर गई। इस हादसे का मंजर ऐसा था कि हर कोई हैरान रह गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई।सवाल ये है कि आखिर कब तक देवभूमि हादसों से हाहाकार मचता रहेगा ? आखिर कब तक रफ्तार के कहर के आगे परिवारों को बिलखना पड़ेगा ? ये सवाल अभी भविष्य के ही गर्त में कहीं छिपे हैं। हम बार बार आपको सचेत भी करते हैं कि पहाड़ों में गाड़ी हमेशा संभलकर चलाएं। ओवरलोडिंग ना करें, मोड़ों पर सावधान रहें। एक और हादसा हाल ही में ऋषिकेश - बदरीनाथ राजमार्ग पर हुआ। साकनीधार में एक कार के खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई।


Uttarakhand News: Accident in narendra nagar uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें