uttarakhand investers summit dehradun 2018 latest news

देवभूमि में एक और दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की मौत

देवभूमि में एक और दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो, 5 लोगों की मौत

Accident in chamoli  - उत्तराखंड न्यूज, एक्सीडेंट ,

एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे से उत्तराखंड की धरती थर्रा गई। पहाड़ों में लगातार हादसे हो रहे हैं और इससे जान और माल दोनों का ही नुकसान होता जा रहा है। चमोली जिले में एक और हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि कर्णप्रयाग से 36 किलोमीटर दूर एक बोलेरो खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 जानें चली गई। दर्दनाक बात ये है कि मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। इस हादसे में दो बच्चों समेत सात घायल हो गए। इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनके नाम भी हम आपको बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि मज्याड़़ी के रहने वाले सावर सिंह, जौरासी के रहने वाले हरि सिंह, द्यूका सौड़ की रहने वाली असाड़ी देवी, द्यूका सौड़ के ही रहने वाले धूम सिंह और मज्याड़ी की रहने वाली बशि देवी की इस हादसे में मौत हो गई। इसके बाद से हर जगह कोहराम मचा है।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गाड़ियों से टकराया बेकाबू ट्रक, 2 लोगों की मौत, 5 घायल
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गाड़ियों से टकराया बेकाबू ट्रक, 2 लोगों की मौत, 5 घायल
इसके अलावा हम आपको घायलों के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि मज्याड़ी की रहने वाली उर्मिला देवी और उनका बेटा प्रिस इस हादसे में घायल हुए हैं। इसके अलावा नौली गांव की रहने वाली हीमा देवी, थपल गांव की रहने वाली कुमारी खुशी, पाटी गांव के रहने वाले विक्रम सिंह और नौली गांव के रहने वाले मनोज सिंह इसमें घायल हुए हैं। इसके साथ ही पोखरी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों को उपचार के बाद कर्णप्रयाग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेफर कर दिया गया। वाहन में सवार सभी लोग स्थानीय निवासी थे। ये हादसा दोपहर डेढ़ बजे हुआ। एक बोलेरो पोखरी से हरिशंकर की तरफ जा रही थी। गनियाला गांव के पास बोलेरो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वाहन में चालक समेत कुल 12 लोग सवार थे।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसे से कोहराम, 150 मीटर गहरी खाई में समाई गाड़ी, 3 लोगों की मौत
यह भी पढें - मसूरी में जबरदस्त हादसा, लोगों ने पास जाकर देखा तो कुछ और ही दिखा !
एक बार फिर से उत्तराखंड मे भीषण हादसा हुआ है। सवाल ये है कि आखिर कब तक देवभूमि हादसों से हाहाकार मचता रहेगा ? आखिर कब तक रफ्तार के कहर के आगे परिवारों को बिलखना पड़ेगा ? ये सवाल अभी भविष्य के ही गर्त में कहीं छिपे हैं। हम बार बार आपको सचेत भी करते हैं कि पहाड़ों में गाड़ी हमेशा संभलकर चलाएं। ओवरलोडिंग ना करें, मोड़ों पर सावधान रहें। कुछ दिन पहले चम्पावत में स्वाला के पास एक हादसा हुआ था। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। एक और हादसा हाल ही में ऋषिकेश - बदरीनाथ राजमार्ग पर हुआ। साकनीधार में एक कार के खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो और लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


Uttarakhand News: Accident in chamoli

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें