uttarakhand investers summit dehradun 2018 latest news

Video: गढ़वाली बोलना सीखकर उत्तराखंड पहुंचे शाहिद कपूर, टिहरी में शूटिंग की शुरूआत !

Video: गढ़वाली बोलना सीखकर उत्तराखंड पहुंचे शाहिद कपूर, टिहरी में शूटिंग की शुरूआत !

Shahid kapoor in uttarakhand  - उत्तराखंड न्यूज, शाहिद कपूर ,

लीजिए हमने आपको जो बात बताई थी, आखिरकार वो सच साबित हो गई है। गढ़वाली सीखकर शाहिद कपूर उत्तराखंड आ चुके हैं। जी हां इस बार एक खास फिल्म तैयार हो रही है। इस फिल्म का नाम है ‘’बत्ती गुल, मीटर चालू’’। इस फिल्म में शाहिद एक गढ़वाली वकील की भूमिका अदा कर रहे हैं। शाहिद कपूर के साथ साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी उत्तराखंड पहुंचे हैं। अब आपको बता देते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग कहां कहां होनी है। सबसे पहले इस फिल्म की शूटिंग टिहरी गढ़वाल में होनी है। इसके बाद ऋषिकेश, मसूरी, हरिद्वार और नैनीताल में फिल्म की शूटिंग होगी। शाहिद, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर के साथ साथ कुल 150 लोगों की टीम है। ये फिल्म बिजली चोरी पर केंद्रित है। बताया जा रहा है कि इस साल 31 अगस्त को ये फिल्म रिलीज हो सकती है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में ही घर बसाएंगे फिल्मस्टार गोविंदा, महादेव और माता की शक्ति पर भरोसा है !
यह भी पढें - Video: उर्वशी रौतेला का उत्तराखंड से प्यार देखिए, मुंबई में हजारों लोगों के सामने गाया पहाड़ी गीत
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के पहले फेज की शूटिंग मुंबई में पूरी हो गई है। शूटिंग का दूसरा फेज उत्तराखंड में शूट किया जाना है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उत्तराखंड से होने वाली बिजली चोरी को फोकस किया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर गढ़वाली वकील की भूमिका में हैं। पहले ही खबर आ गई थी कि शाहिद इन दिनों गढ़वाली बोलना सीख रहे हैं। अगर ऐसा होगा तो शायद ये पहली बार होगा, जब बड़े पर्दे पर कोई अभिनेता गढ़वाली में बात करेगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए बौराड़ी के ओपन मार्केट में जगह देखी गई हैं। टिहरी के कई होटलों के फिल्म के क्रू के लिए कमरे बुक कराए गए हैं। बॉलीवुड के कलाकारों का उत्तराखंड के प्रति लगाव साफ दिखता है। आपने हाल ही में कई कलाकारों का नाम सुना होगा, जो उत्तराखंड की वादियों की तरफ खिंचे चले आए हैं।

यह भी पढें - गढ़वाली बोलना सीख रहे हैं शाहिद कपूर, फिलहाल उत्तराखंड में ही रहेंगे
यह भी पढें - Video: देहरादून के बच्चे की फैन बनी फिल्म इंडस्ट्री, सुपर डांसर शो के टॉप-7 में मिली जगह
दरअसल उत्तराखंड की अपनी अलग ही बात और अलग ही प्रभाव है, जिस वजह से अब बॉलीवुड के लिए ये जगह पसंदीदा बनती जा रही है।शाहिद कपूर ने मीडिया से भी कुछ खास बात की है। देखिए शाहिद का वो वीडियो।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Shahid kapoor in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें