uttarakhand investers summit dehradun 2018 latest news

उत्तराखंडियों की दुआओं में बड़ा असर है, आज एक पहाड़ी भाई के लिए दुआ करें, मदद करें

उत्तराखंडियों की दुआओं में बड़ा असर है, आज एक पहाड़ी भाई के लिए दुआ करें, मदद करें

Pradeep kumar rawat missing  - उत्तराखंड न्यूज, प्रदीप कुमार रावत,

उत्तराखंड के लोगों ने बार बार साबित किया है कि, जब किसी की मदद की बात आती है, तो वो दिख खोलकर मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं। एक बार फिर से आप सभी से एक अपील की गई है। आज सवाल एक जिंदगी का ही है। हो सकता है कि आप भी एक परिवार के मददगार बन जाएं। अगर मदद ना भी करें तो इस शख्स के लिए दुआएं जरूर कीजिएगा कि वो अपने घर पहुंच जाएं। दुबई में रहने वाले समाजसेवी रोशन रतूड़ी के फेसबुक वॉल से ये खबर ली गई है। इस पोस्ट में उत्तराखंड के रहने वाले प्रदीप कुमार रावत के बारे में बताया गया है। 3 जनवरी से वो गायब हैं। बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार रावत बीती 3 जनवरी को चंडीगढ़ में अपने एक रिश्तेदार से मिलने गए थे। वो तबसे गायब बताए जा रहे हैं। प्रदीप कुमार रावत के बारे में पूरी डिटेल भी हम आपको बता रहे हैं।

यह भी पढें - सलाम देवभूमि: देश में सबसे ईमानदार हैं उत्तराखंडी, जानिए इस सर्वे के रिजल्ट की खास बातें
यह भी पढें - Video: पहाड़ के लोग देश में सबसे जिंदादिल हैं, एक सर्वे में दिल्लीवालों ने बताई ये बातें...देखिए
रोशन रतूड़ी ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है कि ‘’इनका नाम श्री प्रदीप कुमार रावत जी,पुत्र स्वर्गीय श्री विजय सिह रावत, उम्र-40 साल, पोस्ट ऑफिस गरम आगर ,थाती कठूर ,तहसील -लता टिहरी गढ़वाल उतराखंड से है। ये चडींगढ मैं अपने क़रीबी रिश्तेदार को मिलने गये थे और दिनांक 03-02-2018 दोपहर से लापता हैं। इनकी कुछ समय से तबीयत भी ठीक नहीं थी। अभी तक इनका अपने परिवार वालों से फ़ोन पर सम्पर्क नही हो पाया। प्रदीप सिह जी पेशे से होटलियर हैं इनके दो बच्चे हैं।’’ रोशन रतूड़ी ने आगे लिखा है कि ‘’प्रदीप सिंह जी बहुत व्यावहारिक और हंसमुख इंसान हैं। इनके घर से लापता होने के बाद इनका पूरा परिवार बहुत दुखी और परेशान है। घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है’’।

यह भी पढें - उत्तराखंड के ‘‘रावत’’ बेमिसाल हैं, देश और दुनिया में जमाई अपनी धाक
यह भी पढें - उत्तराखंड में कितनी भाषाएं बोली जाती हैं ? आज अपना गौरवशाली इतिहास भी जानिए
रोशन रतूड़ी ने आगे लिखा है कि ‘’आज फिर आप सभी का सहयोग चाहिए। किसी की ज़िन्दगी का सवाल है ।पता बताने वाले को 35,000 रूपये कैश ईनाम स्वरूप दिए जाएंगे। आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। ये नंबर है 00971-5040-91-945। इसके अलावा आप रोशन रतूड़ी के ईमेल एड्रेस roshanraturi@yaoo.com पर भी इसकी जानकारी दे सकते हैं। तस्वीर और फेसबुक पोस्ट एक बार फिर से देख लीजिए।


Uttarakhand News: Pradeep kumar rawat missing

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें