उत्तराखंड के लिए खुशखबरी, हरिद्वार में कल से रोजगार मेला, मौके पर बंपर भर्तियां

उत्तराखंड के लिए खुशखबरी, हरिद्वार में कल से रोजगार मेला, मौके पर बंपर भर्तियां

Rojgar mela in haridwar  - उत्तराखंड न्यूज, रोजगार मेला ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड में बेरोजगारों के लिए लिए एक खुशखबरी है। अगर आप भी बेरोजगार हैं तो कल से आपके लिए रोजगार के शानदापर मौके सामने हैं। सरकार की एक शानदार पहल उस युवाओं के लिए है, जो रोदगार की तलाश में दर दर भटक रहे हैं। बताया जा रहा है कि 29 और 30 जनवरी को हरिद्वार में रोजगार मेले का आयोजन होगा। प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को देखते हुए वन एंव सेवायोजन मंत्री हरक सिंह रावत ने ये शानदार पहल की है। इस रोजगार मेले में हरिद्वार के डीएम दीपक रावत भी हिस्सा लेंगे। सिडकुल मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेंद्र गर्ग की मदद से भी इसका आयोजन हो रहा है। अब आपको बताते हैं कि आखिर इस मेले में क्या खास बातें होंगी। इन बातों के बारे में आपका जानना बेहद जरूरी है।

यह भी पढें - पहाड़ के गरीब घरों की उम्मीद है ये ‘’लेडी सिंघम’’, जो आज तक नहीं हुआ, वो अब हो रहा है
यह भी पढें - उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का ट्वीट, मोदी सरकार की 'उड़ान' की तारीफ
ये रोजगार मेला 29 और 39 जनवरी को देवपुरा स्थित पन्ना लाल भल्ला इंटर कॉलेज में आयोजित किया जाएगा। इस मेले में अलग अलग कंपनियां आ रही हैं। मौके पर ह इंटरव्यू होगा और मौके पर ही जॉब दी जाएगी। इस बात का ध्यान रखें कि 29 जनवरी को हाईस्कूल, इंटर और पॉलिटेक्निक पास छात्रों का इंटरव्यू लिया जाएगा। 30 जनवरी को आईटीआई, बीबीए, एमबीए, ग्रेजुएट, बी-टेक, एम-टेक पास छात्रों का इंटरव्यू किया जाएगा। एक और खास बात भी पढ़ लीजिए। सुबह 9 बजे से दोबहर 12 बजे तक के लिए इस मेले के लिए पास आप ले सकते हैं। इसके बाद 12 से 5 बजे तक इंटरव्यू लिए जाएंगे। अगर आप इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आज ही अपने जिले के सेवायोजन कार्यालय जाएं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने पेश की मानवता की मिसाल, देशभर में हुई तारीफ !
यह भी पढें - देहरादून को मिलेगी 114 किलोमीटर लंबी रिंग रोड की सौगात, इन 35 इलाकों को बंपर फायदा
हरिद्वार से सभी जिलों के सेवायोजन कार्यालयों में करीब 5 हजार से ज्यादा फॉर्म भेजे गए हैं। इस फॉर्म को भरें और सेवाय़ोजन कार्यालय में जमा करवा लें। 29 जनवरी को कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस मेले का शुभारंभ करेंग। इसके लिए एक और बात का ध्यान रखें। आप अपने ऑरिजिनल डॉक्यूमेंट्स साथ लेकर जाएं। इंटरव्यू के वक्त आपसे ये सब कुछ मांगे जाएंगे। कुल मिलाकर कहें तो उत्तराखंड के लिए ये एक बेहतरीन खबर है। बताया जा रहा है कि इस मेले में ही मौके पर करीब 3 हजार से ज्यादा भर्तियां कर दी जाएंगी। सरकार द्वारा शुरू की गई ये पहल वाकई में शानदार है और इसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। अगर आप भी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो, अपने जिले के सेवायोजन कार्यालय से फॉर्म ले लें।


Uttarakhand News: Rojgar mela in haridwar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें