Video: देवभूमि से दर्दनाक हादसे से मातम, खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 3 लोगों की मौत, 3 घायल

Video: देवभूमि से दर्दनाक हादसे से मातम, खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 3 लोगों की मौत, 3 घायल

Accident in rudraprayag 3 died - उत्तराखंड न्यूज, रुद्रप्रयाग हादसा,

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। हादसों से हर दिन कोई ना कोई जिंदगी तबाह हो रही है। खास तौर पुर पहाड़ों में हादसे लोगों के लिए मुसीबत की वजह बन रहे हैं। रुद्रप्रयाग-चोपड़ा मोटरमार्ग पर एक और भीषण हादसा हुआ है। बीती देर रात एक स्कार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा दो लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। शिवम चौधरी, विमल प्रसाद और सौरभ प्रसाद की इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा अमन प्रसाद, अंशुल नेगी और आशीष इसमें गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि रात 11 बजे के करीब स्कॉर्पियो 150 मीटर नीचे गहरी खाई में समा गई। गाड़ी में 6 लोग सवार थे। लोगों को जब इस बात की जानकारी लगी तो वो आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढें - बदरीनाथ में फिर हुआ बड़ा हादसा, तीन लोगों की मौत से मचा हड़कंप
यह भी पढें - Video: देवभूमि में फिर हुए दो सड़क हादसे, 3 लोगों की मौत, 13 लोग गंभीर रुप से घायल
लोगों ने जब ये नजारा देखा, तो आंखें फटी की फटी रह गई। मौके पर तीन लोगों की मौत और इलाज के लिए तड़पते तीन लोगों को देखकर लोग सन्न रह गए पुलिस को खबर गई तो पुलिस की टीम सुबह 5 बजे मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया। खबर है कि ये स्कॉर्पियो रुद्रप्रयाग से कांडई गांव जा रही थी। तेज रफ्तार की वजह से ये हादसा हुआ है। पहाड़ों में तेज रफ्तार किस तरह से जानलेवा साबित हो सकती है, ये उसी बात का जीता जागता उदाहरण है। मृतकों में एक लड़का गाजियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। इसके अलावा बाकी सभी लोग रुद्रप्रयाग जिले के हैं। पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिवार वालों को खबर कर दी है। पहाड़ों में अगर ड्राइव कर रहे हैं तो कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें। इन बातों के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गाड़ियों से टकराया बेकाबू ट्रक, 2 लोगों की मौत, 5 घायल
यह भी पढें - Video: देवभूमि में सड़क हादसे से मातम, खाई में गिरी जीप, 4 लोगों की दर्दनाक मौत
ड्राइव शुरू करने से पहले आपको अपनी कार के बारे में पूरी जानकारी रखनी चाहिए। क्लच और ब्रेक पर भी ध्यान देना जरूरी है। कार की सीटिंग पोजिशन को सही रखना बहुत ज़रूरी होता है। ड्राइवर सीट पर बैठने के बाद काफी एकाग्रता की जरूरत होती है। सबसे पहले कार की रियर व्यू मिरर को अपने मुताबिक एडजस्ट कर लें। सीट बेल्ट जरूर लगाएं। हमेशा अपने आगे चल रही दूसरी गाड़ियों से उचित दूरी बनाएं रखें। अब आप ईटीवी का ये वीडियो देखिए

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Accident in rudraprayag 3 died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं