नैनीताल पहुंचते ही ये बॉलीवुड स्टार बोला, ‘देवताओं के बीच हूं, वादियों की खामोशी सुन रहा हूं’

नैनीताल पहुंचते ही ये बॉलीवुड स्टार बोला, ‘देवताओं के बीच हूं, वादियों की खामोशी सुन रहा हूं’

Jubin nautiyal in uttarakhand - उत्तराखंड न्यूज, जुबिन नौटियाल ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड यानी देवों की धरती। इस धरती के लिए कहा जाता है कि यहां पग पग पर भगवान बसते हैं, कण कण में देवताओं का वास है। दुनिया इस बात को जानती है और मानती भी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के स्टार सिंगर जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के नैनीताल पहुंचे। यूं तो जुबिन उत्तराखंड से ही ताल्लुक रखते हैं। लेकिन आज वो इतने बिजी बॉलीवुड सिंगर बन गए हैं कि देवभूमि में पैर रखने का भी वक्त नहीं मिलता। इसके बाद भी जब भी जुबिन नौटियाल के दिल में उत्तराखंड को एक नजर देखने की चाहत रहती है। उन्हें जब भी वक्त मिलता है, वो खुशी कुशी उत्तराखंड की वादियों में पहुंच जाते हैं। 17 दिलंबर को नैनीताल विंटर कार्निवाल में जुबिन नौटियाल की परर्फॉर्मेंस थी। इसके आयोजकों ने जुबिन को बुलाया था तो जुबिन ने बिना वक्त गवाएं अपने सारे प्रोग्राम कैंसल कर लिए।

यह भी पढें - Video: जब देवभूमि की बेटी ने दिखाया एक्टिंग का जलवा, तो परिणीति चोपड़ा भी हुई हैरान...देखिए
यह भी पढें - उत्तराखंड को बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर का प्रणाम, देवभूमि के लोगों के बारे में बोले खास बात
इसके बाद वो नैनीताल की वादियों में दौड़े चले आए। जुबिन ने फेसबुक पर अपनी एक फोटो अपलोड की है। इस फोटो में सामने नैनीताल की सुंदर वादियां दिख रही हैं। इन वादियों के साथ जुबिन ने तस्वीर खींची और फेसबुक पर डाली। इसके साथ ही जुबिन ने लिखा कि ‘’Conversation with nature is like conversation with god. I hear the sound of silence.’’ यानी प्रकृति से बातें करना देवताओं से बातें करना जैसा है। मैं इस वक्त शांत वादियों की खामोशी को सुन रहा हूं। सोचिन उत्तराखंड की प्रकृति के बारे में जुबिन ने कितने सही शब्दों में बखान किया है। इन शांत वादियों में हर किसी को देवत्व का ही अनुभव होता है। वैसे भी नैनीताल के लिए कहा जाता है कि ये धरती पर मौजूद स्वर्ग है। नैनी झील का आकर्षण देश वासियों का ही नहीं बल्कि दुनियाभर के पर्यटकों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है।

यह भी पढें - उत्तराखंड का शशि कपूर, जिसे असली शशि कपूर मुंबई ले जाना चाहते थे
यह भी पढें - उत्तराखंड का झूलाघाट अमर हो जाएगा, बॉलीवुड में बन रही है यादगार फिल्म
इन्हीं शांत वादियों में जुबिन भी पहुंच गए। जुबिन खुद देहरादून के चकराता के रहने वाले हैं। बॉलीवुड में वो एक बड़ा नाम हैं। कहा जाता है कि आज अगर बॉलीवुड में अरिजित सिंह को कोई टक्कर दे रहा है, तो वो जुबिन नौटियाल ही हैं। हाल ही में जुबिन ने एमटीवी स्टूडियो में पहला उत्तराखंडी गीत गाया था। ओ साथी गीत गाकर उन्होंने उत्तराखंड को भी एक नई पहचान दी थी। इस गीत में बॉलीवुड के रैपर बादशाह ने उनका साथ दिया था।


Uttarakhand News: Jubin nautiyal in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें