Video: देवभूमि में फिर हुए दो सड़क हादसे, 3 लोगों की मौत, 13 लोग गंभीर रुप से घायल

Video: देवभूमि में फिर हुए दो सड़क हादसे, 3 लोगों की मौत, 13 लोग गंभीर रुप से घायल

Two road accident in almora 3 died - उत्तराखंड न्यूज, अल्मोड़ा सड़क हादसा ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस बीच अल्मोड़ा में दो अलग अलग हादसे हुए हैं। इन दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा इन हादसों में 13 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। पहला हादसा अल्मोड़ा के चितई गोल्ज्यू मंदिर के पास कालीधार पर हुआ। यहां एक मैक्स कार खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि ये मैक्स शिक्षकों को लेकर जा रही थी। हादसे के बाद मौके पर ही तीनों शिक्षकों की मौत हो गई। इसके अलावा 7 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल शिक्षकों का रेस्क्यू कर बेस अस्पताल ले जाया गया है। खबर है कि सभी शिक्षक मैक्स गाड़ी से अल्मोड़ा से बाड़ेछीना की तरफ स्कूल जा रहे थे। लोगों की शिकायत के बाद भी 108 मौके पर नहीं पहुंच पाई।

यह भी पढें - उत्तराखंड में हिंदू बनकर वैश्यावृति करवा रहा है ‘फैज़ान’, पहाड़ों को बनाया निशाना !
यह भी पढें - उत्तराखंड में संगीन वारदात, अल्मोड़ा के स्कूल में बच्चे को जिंदा जलाया गया, दर्दनाक मौत
इसके बाद लोगों ने निजी वाहनों से घायलों को अस्पताल भेजा। इसके बाद दूसरे हादसे की भी बात करते हैं। अल्मोड़ा में दूसरा सड़क हादसा पांडे खोला के करीब हुआ। जहां मैक्स गहरी खाई में गिर गई। हालांकि इस एक्सीडेंट में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इन दोनों सड़क हादसों की वजह सड़क पर खोदी जा रही केबल लाइन बताई जा रही है। ये केबल लाइन सड़क दुर्घटनाओं की बड़ी वजह बन रही है। इससे पहले देवप्रयाग में एक बड़ा हादसा हुआ था। हमने आपको बताया था कि ऋषिकेश-देवप्रयाग रोड पर तीन धारा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ था। एक सूमो गाड़ी 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। मौके से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में कुल मिलाकर 12 सवारियां बैठी थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में भूकंप के झटके, 30 सेकंड तक हिली धरती, दहशत में लोग
यह भी पढें - Video: देवभूमि में सड़क हादसे से मातम, खाई में गिरी जीप, 4 लोगों की दर्दनाक मौत
अब हम आपको अल्मोड़ा हादसे के मौके का वीडियो भी दिखा रहे हैं। इस वीडियो के जरिए आप देख सकते हैं कि ये हादसा कितना भयंकर रहा होगा। ई टीवी ने इस वीडियो को यू ट्यूब पर भी अपलोड किया है। हादसे में 3 लोगों की मौत की खबर है, जो कि दुखद है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Two road accident in almora 3 died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें