Video: अमेरिका में भयानक आतंकी हमला, 20 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल !

Video: अमेरिका में भयानक आतंकी हमला, 20 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल !

Gunshot wounds at las vegas in america  - आतंकी हमला, अमेरिका, terror attack, america ,उत्तराखंड,

अमेरिका से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। अमेरिका का लास वेगास के एक कसीनो में म्यूजिक कंसर्ट चल रहा था। इस म्यूजिक कंसर्ट के दौरान अज्ञात हमालवरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। इस फायरिंग में 20 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फायरिंग में 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। एक हमलावर को पुलिस ने मौके पर ही ढेर कर दिया जबकि दूसरे हमलावर की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि मारा गया हमलावर स्थानीय निवासी था। पुलिस का कहना है कि ये आतंकी हमला हो सकता है। पुलिस का कहना है कि करीब दो से तीन हमलावर कसीनो में घुस गए। हमलावरों ने 32 वीं मंजिल से फायरिंग की शुरुआत की। इस फायरिंग के बाद पूरी इलाके में भगदड़ मच गई। कसीनो में हुई इस फायरिंग के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं।

इनमें से एक वीडियो हम आपके सामने लेकर आए हैं। साफ देखा जा रहा है कि आखिर किस तरह से इस कसीनो में भगदड़ मच गई। वीडियो फुटेज में लोगों को बदहवास हालात में इधर से उधर भागते दिख रहे हैं। विडियो में लोग घटनास्थल से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही कुछ वीडियो में गोली चलने की आवाजें भी आ रही हैं। कुछ घायलों को यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस मेडिकल सेंटर के प्रवक्ता का कहना है कि 14 घायलों की हालत नाजुक बनी है। इन सभी को गोलियां लगी हैं। चश्मदीदों ने सोशल साइट्स पर इस बारे में बताया है। उनका कहना है कि जिस जगह गोलीबारी की आवाजें सुनी गईं, वहां पुलिस की टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी हैं। हमलावर कौन हैं, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। इतना जरूर है पुलिस का शक आतंकी वारदात पर भी है।

पुलिस का कहना है कि ये आतंकी हमला हो सकता है। लास वेगस पुलिस ने लोगों से इस इलाके से दूर रहने के लिए कहा है। पुलिस ने ट्विटर पोस्ट के जरिए इस बारे में चेतावनी जारी की है। इतनी बड़ी संख्या में लोगों का मारा जाना साबित करता है कि ये किसी आतंकी संगठन की भी करतूत हो सकती है। कोई सिरफिरा भी इस तरह की वारदात को अंजाम नहीं दे सकता। आपको याद होगा कि इससे पहले भी आतंकी बड़े मैचों और म्यूजिक कंसर्ट को निशाना बना चुके हैं। बार बार आतंकी हमलों से अमेरिका भी परेशान रहा है। मानवजाति पर आतंकी संगठन दीमक की तरह लग गए हैं। हालांकि इस बारे में अभी जानकारी ली जा रही है कि आखिर ये हरकत किसी आतंकवादी संगठन की है या नहीं। हमला रूट-91 हार्वेस्ट फेस्टिवल की आखिरी रात हुआ। ये फेस्टिवल तीन दिन चलता है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Gunshot wounds at las vegas in america

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें